एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया ने राष्ट्रपिता बापू गांधी को याद किया

0
381

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया ने राष्ट्रपिता बापू गांधी को याद किया

अम्बाला-एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज राष्ट्रपिता बापू महात्मा गांधी को उनकी 68वीं जयन्ती पर उन्हें याद किया और उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किये । इस मोके पर फ्रंट के हरियाणा के प्रधान कुलवंत सिंह मानकपुर,पंजाब के प्रधान मनीष पासी, अम्बाला के प्रधान रमेश अरोड़ाराष्ट्रीय सचिव लखविंदर सिंह साधापुर,सुभाष मेहता,मोहिन्दर धीमान,आशीष नरूला,सुरेश शर्मा, केसर सिंह,वरुण शर्मा,राममेहर शर्मा,विजयेन्दर,अंकुर अग्रवाल,गुलशन गुलाटी सहित फ्रंट के लोग माजूद थे । वीरेश शांडिल्य ने इस मौके पर फ्रंट के सदस्यों को आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की शपथ दिलाई और कहा की भले ही बापू अहिंसा के पुजारी थे पर उनका ये मानना था की यदि दुश्मन गाल पर एक थप्पड़ मारे तो दूसरा गाल आगे कर दो लेकिन यदि दुश्मन दूसरे गाल पर भी थप्पड़ मारे तो दुश्मन का वजूद मिटटी में मिला दो आज बापू जी के शहीदी दिवस पर देशवासियो और मोदी सरकार को आतंकवाद के खिलाफ मुहतोड़ जवाब देना होगा । उन्होंने कहा की बापू ने ये कहीं नहीं कहा की दुश्मन के हाथो पिटते रहो । शांडिल्य ने कहा भारत आज भी अहिंसा के मार्ग पर चलता है लेकिन यदि ऐसे ही पठानकोट,दीनानगर,26/11,संसद पर हमलो को सरकारें और जनता बर्दाश्त करती रहेगी उन्होंने कहा की यदि भारत की शांति को दुश्मन भंग करता है तो उसको मुह तोड़ जवाब देना होगा यही भगवान कृष्ण ने कुरुक्षेत्र में सन्देश दिया था l
bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल www.bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments