तिरंगा रैली में उमड़ा युवाओं का जनसैलाब

0
122

तिरंगा रैली में उमड़ा युवाओं का जनसैलाब

देहरादून/गदरपुर: भाजयुमो नगर मंडल अध्यक्ष अश्वनी कुमार रजत के नेतृत्व में आज स्वतंत्रा दिवस के उपलक्ष में तिरंगा रैली का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों बाइक के साथ हजारों युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. यह बाइक रैली गदरपुर वार्ड नंबर 3 स्थित बाल्मीकि मंदिर से प्रारंभ होकर दिनेशपुर मोड़ पर जाकर समाप्त हुई. उक्त रैली का शुभारंभ भाजयुमो प्रदेश मंत्री गुंजन सुखीजा द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया हालांकि उक्त कार्यक्रम में जिला स्तर के वरिष्ठ भाजपाई नेताओं के पहुंचने की उम्मीद की जा रही थी मगर राजधानी देहरादून में कार्यकारिणी बैठक के चलते वे लोग नहीं पहुंच पाए.

वहीं दूसरी ओर भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंबिका चौधरी भी कार्यक्रम में पहुंचने को लेकर असमर्थ रहे लेकिन भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अश्वनी कुमार द्वारा हिम्मत दिखाते हुए युवाओं को एकजुट कर ऐसा काफिला निकाला जिससे नगर में चर्चा का विषय बन गया. लोगों का कहना है कि उत्तराखंड में तिरंगा रैली पहली बार निकाली गई है जिससे आने वाले युवाओं में अपने देश के प्रति और देश के इतिहास के प्रति एक अनोखा उत्साह देखने को मिलेगा. वही कार्यक्रम में पहुंचे जिला उपाध्यक्ष अतुल पांडे ने तिरंगा बाइक रैली की बधाई देते हुए अपने शब्दों में कहा आज युवाओं द्वारा एकजुट होकर जिस प्रकार भारत माता की जय वंदे मातरम के जोरदार नारे लगाते हुए देश के प्रति अपनी भावनाओं को प्रकट कर रहे हैं वह सराहनीय है और युवाओं के जोश और हौसले के लिए वह बधाई के पात्र हैं. वही उक्त रैली में वरिष्ठ भाजपाई नेता राकेश भुड्डी, डॉक्टर सोनू विश्वास, अमर बहादुर, राजेश गुम्बर मिन्नी, मनमोहन वर्मा, पंकज सेतिया, सुरेश खुराना, अभिषेक वर्मा, गौरव, राजन, मुख्य रूप से मौजूद रहे युवाओं द्वारा लोगों को देश के प्रति जागरूक किया गया.

वही नगर में सैकड़ों बाइक का काफिला चर्चा का विषय बन गया और युवाओं के जोश को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस के लिए और संगठनों द्वारा भी तैयारियां शुरू कर दी गई, नगर के व्यापारियों द्वारा भी तिरंगा बाइक रैली के इस काफिले की सराहना की गई वरिष्ठ नेताओं ने सामूहिक रुप से भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अश्वनी कुमार को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करी.

बाइक रैली के दौरान बंटी कंबोज, मनोज गिरी ,जसपाल सिंह, हरविंदर सैनी, राजू सैनी, अजय कुमार, अमन पासवान, अमित कुमार, नंदू उपाध्याय, सागर कुमार, वीरू सिंह, राजू प्रवीण, मनोज कश्यप, मिंटू रस्तोगी, रंजीत कुमार, कपिल अनेजा, अमन कुमार, राहुल चन्द्रा, शुभम शर्मा, सूरज रितिक, मनीष कुमार, हैप्पी सिंह, रामस्वरूप, संजीव कश्यप सहित हजारों की संख्या में युवा मौजूद रहे.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments