गैस सब्सिडी समाप्त किये जाने के विरोध में कांग्रेस ने फूका केंद्र सरकार का पुतला

0
114

गैस सब्सिडी समाप्त किये जाने के विरोध में कांग्रेस ने फूका केंद्र सरकार का पुतला Indane Cooking Gas indane gas Subsidised Prices high

देहरादूनः-प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी के निर्देश पर पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा गैस सब्सिडी समाप्त किये जाने के विरोध में कार्यकर्ताओं के साथ केन्द्र सरकार मुर्दाबाद के गगनभेदी नारों के साथ एस्लेहाॅल चौक पर केन्द्र सरकार का पुतला दहन किया। गैस सब्सिडी समाप्त किये जाने के विरोध में कांग्रेस ने फूका केंद्र सरकार का पुतलाइस अवसर पर लालचन्द शर्मा ने कहा कि एक तरफ केन्द्र सरकार गरीबो की विकास की बात कर रही है वहीं दूसरी तरफ गैस सब्सिटी को समाप्त कर गरीबों के हक को समाप्त करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जो वादे मोदी जी द्वारा किये गये थे सत्ता हथियाने के बाद एक भी वादा पूरा नही किया है। उन्होेंने कहा कि भाजपा की केन्द्र की सरकार देश की जनता को बरगलाकर अपना स्वार्थ सिद्व करना चाहती है, जो कभी पूरे नही होंगे। उन्होेंने कहा कि जब से केन्द्र में भाजपा की सरकार आई है तब से देश में अराजकता का माहौल हो गया। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा देश में साम्प्रदायिकता फैलाकर जाति, धर्म एवं वर्ग के नाम पर देश को बाॅटने का काम कर रही है।
लालचन्द शर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार के गैस सब्सिडी समाप्त करने से मात्र शक्ति अत्यधिक आक्रोषित है और उनके बजट पर केन्द्र सरकार द्वारा कुठाराघात किया गया है जिसे कांगे्स कार्यकर्ता बर्दाश्त नही करेंगे।

इस असवर पर पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि एक तरफ ऐसे लोग है, जो अपने स्वार्थ के लिए देश को गिरवी रखने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि बीपीएल परिवार पर जिस तरह से मंहगाई की मार पड़ रही है उसे बर्दाश्त करना काफी कठिन है, यदि केन्द्र सरकार का यही रवैय्या रहा तो कांगे्स कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर कड़ा विरोध करेंगे।
इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार, प्रदेश प्रवक्ता गरिमा महरा दसौनी, पूर्व मंत्री विजय सारस्वत, प्रदेश कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र शाह, महन्त विनय सारस्वत, पूर्व मंत्री अजय सिह, प्रदेश सचिव दीप बोहरा, नवीन पयाल, गिरीश पुनेड़ा, भरत शर्मा, राजेश शर्मा, अशोक कोहली, प्रकाश नेगी, अर्जुन सोनकर, राजेश चैधरी, संजय काला, राजेश रमोली, अनुप पासी, बिनीत त्यागी, श्याम सिंह चैहान, रजत अग्रवाल, परिणीता बडोनी, सावित्री थापा, अनुराधा, राजीव पुंज, राजेश बाबू, सुधीर सनेरा, मोहन काला, मनोज कुमार, शान्ति रावत, आशीष सक्सेना, नागेश रतूडी, दिनेश गुप्ता, मुकेश सोनकर, मुस्तफा मलिक, प्रवक्ता शोभा राम, उदिमा देवी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments