राजू को सेवा विस्तार बी एस सिद्धू की तैयारी

0
467

राजू को सेवा विस्तार बी एस सिद्धू की तैयारी

देहरादून उत्तराखंड  अधिकारी के रूप में काम करने वाले एस राजू को तीनमाह का सेवा विस्तार दिया गया है इस से पूर्व भी कई अधिकारियो को इसी तरह का सेवा विस्तार दिया जा चूका है प्रदेश के पुलिस माह निदेशक बी एस सिद्धू को भी सेवा विस्तार मिल सकता है
मुख्य सचिव शत्रुघ्न सिंह ने बताया कि भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एस.राजू दिनांक 31 मार्च, 2016 को अपनी अधिवर्षता आयु पूर्ण कर सेवानिवृत्त हो रहे है। श्री राज्यपाल भारतीय प्रशासनिक सेवा (संवर्ग) नियामावली, 1954 के नियम 9 तथा अखिल भारतीय सेवा (मृत्यु सह पेंशन सुविधा) नियमावली, 1956 के नियम 26 के संबंध में गृह मंत्रालय, भारत सरकार के आलोक में एस.राजू को दिनंाक 01 अप्रैल, 2016 से 03 माह से अनधिक अवधि के लिये पुनर्नियुक्ति करने एवं पुनर्नियुक्ति उपरान्त वन एवं ग्राम्य विकास आयुक्त के पद पर तैनात करने की सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते है।
मुख्य सचिव श्री सिंह ने बताया कि पुनर्नियुक्ति के फलस्वरूप एस.राजू को सेवानिवृत्ति से पूर्व प्राप्त हो रहे वेतन की राशि में से पेंशन राशि घटाकर जो राशि होगी वह वेतन के रूप में अनुमन्य होगी। उन्होंने बताया कि एस.राजू की अन्य शर्तें वहीं होंगी, जो सेवा निवृत्ति से ठीक पूर्व रही है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments