पति पत्नी और वो बना रिश्तो का कातिल

0
613

पति पत्नी और वो बना रिश्तो का कातिल
नारायण परगाई
देहरादून अपनो का प्यार रिश्तो को मजबूती देता है अगर रिश्तो में दूरी हो जाये तो कोई करीब आकर आपका परिवार तबाह कर सकता है जी है ये सही है रिश्तो में पति पत्नी और वो का मिक्स एप देहरादून में हुए मडर का कारण बना यही नहीं इस हत्या कांड को लेकर रिश्तो का भी क़त्ल भी हो गया भड़ास फॉर इंडिया ने देहरादून में हुए इस पूरे रिश्तो के क़त्ल का हर वो पहलू उजागर करने की कोशिश की है
वो आकाश की बुलंदियों को छूना चाहती थी, भविष्य को लेकर उसने इतने सपने बुने थे कि समय उसे कम पड़ता दिखाई देने लगा था। लेकिन एक गलत कदम उसे ऐसे रास्ते पर ले गया कि सपने सपने ही रह गए। जी हां, हम बात कर रहे हैं देहरादून निवासी गुरप्रीत कौर की जिसने खुद अपने हाथों अपनी खुशहाल जिंदगी बर्बाद करके अपने मासूम बच्चे को माँ के प्यार से हमेशा के लिए अलविदा कर दिया इश्क का भूत उसके सर कुछ इस कदर सवार हुआ कि उसने अपनी हंसती खेलती दुनिया तो उजाड़ ही ली, ये इश्क ही उसकी मौत का कारण भी बना ।
पुलिस ने दिल दहला देने वाले इस हत्याकांड में आशीष के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है इश्क का ये भूत इस तरह एक यूथ को हत्यारा बना देगा इस बात की भनक देहरादून में रहने वाले आशीष के दोस्तों को भी नहीं थी हत्यारोपी आशीष द्वारा हत्या से पहले ली गयी सेल्फ़ी जिस को सोशल साइट पर डाला गया उसी से पुलिस ने चन्द घंटों में ही हत्याकांड का खुलासा कर पाने में सफलता पायी ।
कई साल पहले गुरप्रीत का विवाह गुरजीत के साथ हुआ था। दोनों का आठ साल का एक बेटा भी है। लेकिन बिजनेस के सिलसिले में अक्सर बाहर रहने वाले गुरजीत की गैरमौजूदगी में गुरप्रीत का कदम कुछ यूं बहका कि उसे अपने मकान मालिक के लड़के आशीष से इश्क हो गया। और ये इश्क उसकी मौत का कारण तो बना ही, एक नौजवान युवक को ह्त्या जैसे जघन्य अपराध का आरोपी भी बना गया।
गुरप्रीत की हत्या के बाद उसके परिजन सदमे में हैं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि वे गुरप्रीत को लेकर हो रहे सवालों का क्या जवाब दें। मृतक लड़की के पिता सरदार गुरुचरण सिंह का कहना है कि वो आशीष के बारे में नहीं जानते। रात पुलिस वाले ने बताया कि गुरप्रीत की मौत हो चुकी है, नहीं मालूम किसने और क्‍यों मारा।’
गुरप्रीत के पति गुरजीत शनिवार को बिजनेस के सिलसिले में चंडीगढ़ में थे और उनकी अनुपस्थिति में वो अपने प्रेमी आशीष के साथ स्कूटी से घूमने निकल गयी।हत्या से पहले दोनों ने मोबइल पर फोटो भी लिए यही नहीं ये फोटो आशीष ने अपने दोस्तों को सोशल साइट पर भी डाले उस के बाद अपनी कई महीनो से चली आ रही साजिश को हत्या के रूप में अंजाम दिया आशीष ने बेरहमी से गुरप्रीत का गला रेत दिया और मोके से फरार हो गया। इसी सेल्फ़ी के चलते पुलिस चन्द घंटों में ही हत्याकांड का खुलासा करने में कामयाब हो पायी। देहरादून में हुआ इस तरह का ये लव मडर आज तक नहीं हुआ जिस में एक यूथ ने अपने हाथो अपने प्यार को हत्या जैसे कदम की तरफ उतारा हो
bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments