होटल औरा का डीजे पार्टी हुड़दंग, पुलिस पर रसूखदार होटलो का तमाचा

0
222

होटल औरा का डीजे पार्टी हुड़दंग, पुलिस पर रसूखदार होटलो का तमाचा Hotel aura dehradun dj party gms road होटल औरा का डीजे पार्टी हुड़दंग, पुलिस पर रसूखदार होटलो का तमाचादेहरादून होटलो में वैसे तो रात के दस बजे बाद तेज आवाज़ में डी जी बजाये जाने को लेकर पुलिस की पाबन्दी है लेकिन देहरादून में रसूखदार होटलो पर देहरादून पुलिस का कोई असर पड़ता नज़र नहीं आ रहा है यही वजह है रात के बारह बजे तक शनिवार और संडे को होटलो में देर रात तक तेज़ आवाज़ में गानों के साथ लड़के लड़कियों की मस्ती की पाठशाला को अंजाम दिया जाता है।

सूत्रों ने बताया की शनिवार को जी ऍम एस रोड पर होटल औरा में रात बारह बजे तक तेज़ आवाज़ में गानों के साथ साथ डांस पार्टी का आयोजन होता रहा इस मामले को लेकर एक व्यक्ति ने जब रात को करीब 11बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी की होटल में तेज़ आवाज़ के साथ गानों और पार्टी का आयोजन किया जा रहा है।

जिस के बाद काफी देर तक जब वहाँ पुलिस नहीं पहुंची तब देहरादून के एस पी सिटी प्रदीप राय को फ़ोन कर होटल में गानों के साथ साथ पार्टी किये जाने की बात कही गयी लेकिन इसके बाद भी पुलिस मोके पर नहीं पहुंची बताया जा रहा है की कंट्रोल रूम पर ये सूचना करीब एक घंटे पर दोबारा से दी गयी तो वहाँ से बसंत नगर थाने की पुलिस को कारवाही किये जाने की बात कह दी। गयी मजेदार बात ये रही की जब तक पुलिस को सूचना दी गयी उसके बाद होटल से गानों की आवाज़ को और अधिक तेज़ कर दिया गया जिस के बाद रात करीब बारह बजे जनपद की पुलिस कप्तान निवेदिता कुकरेती को सूचना दी गयी तब जाकर कही रात बारह बजे के बाद पुलिस ने होटल में जाकर गानों और डीजे को बंद करवाया पुलिस कारवाही का ये आलम देहरादून में तब है जब यहाँ पर एक होटल में पार्टी के दौरान एक युवक की हत्या को अंजाम दिया जा चूका है लेकिन इस के बाद भी पुलिस किसी बड़ी वारदात का इंतज़ार कर रही है।

देहरादून में बीते कुछ समय पूर्व राजपुर रोड के होटल बार पैसिफिक ब्लू में लड़के लड़कियों की पार्टी के समय एक युवक की हत्या को अंजाम दिया गया था पार्टी में हुए विवाद के बाद पुलिस ने मामले पर कारवाही करने के बाद होटलो में पार्टी आयोजित किये जाने पर पूरी तरह पाबन्दी लगा दी थी लेकिन अब देहरादून में लगातार तेज़ आवाज़ में रात के दस बजे के बाद गानों के साथ साथ लड़के लड़कियों की पार्टी को आयोजित किया जा रहा है। जहा पर नशे के हर समान से लेकर यूथ को आसानी से उपलब्ध करवाया जा रहा है बड़ा सवाल ये भी उठ रहा है की एक तरफ तो पुलिस हर दिन नशा बेचने वाले तस्करो के खिलाफ कारवाही को अंजाम दे रही है वही देहरादून के कई होटलो पर आयोजित होने वाली इस तरह की पार्टी में कोई कारवाही न किया जाना पुलिस की भूमिका पर बड़ा सवाल उठा रहा है।
देहरादून में बड़े पैमाने पर होटलो में रात को पार्टी के साथ साथ लड़के लड़कियों की मस्ती की पाठशाला का इंतज़ाम किया जा रहा है संडे को राजपुर रोड के जाखन में क्यू बी बार में रात आठ बजे सेआयोजित होने वाली पार्टी के लिए तैयारी की गयी है यहाँ पर रात आठ बजे से कपल इंट्री फ्री रखी गयी है। लगातार इस तरह की पार्टी को लेकर पुलिस कितनी सजग है इसका पता तो रात देहरादून में जी ऍम एस रोड पर औरा होटल में आयोजित पार्टी से हो गया है वही पता चला है की देहरादून में रात आयोजित की गयी पार्टी एक राजनैतिक रसूख दार सत्ताधारी के परिवार में जन्मदिवस पर आयोजित की गयी थी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments