एचऍनऍन का फरमान लिख कर दे दो इस्तीफे

0
239

देहरादून। उत्तराखंड में मीडिया कर्मियों के ऊपर समय से अधिक बोझ काम को लेकर डाला जा रहा है देहरादून में कई मीडिया संस्थान के मीडिया कर्मी काम के समय के बाद भी ऑफिस काम को लेकर दवाब झेल रहे है मीडिया में काम करने वाले कई कर्मी अपने ऊपर डाले जा रहे दवाब को लेकर काफी परेशान बताये जा रहे है अपनी डुयटी से अधिक काम लिए जाने को लेकर उनके द्वारा अब संस्थानों के अपने अपने लोगो को इसके खिलाफ मोर्चा खोले जाने के लिए भी तैयारी कर ली है।

देहरादून के न्यूज़ चैनल एचऍनऍन द्वारा अपने कर्मियों को भेजे गए कामो को लेकर एक मेल भेजा गया है जिसमे काम करने के समय के बाद भी काम किये जाने के निर्देश अपने कर्मियों को भेजे गए है ऐसा नहीं किये जाने पर उनसे इस्तीफा दिए जाने की बात का हवाला भी दिया गया है इसके आलावा भेजी गयी मेल पर न्यूज़ चैनल एच ऍन ऍन के एचआर हेड द्वारा सभी कर्मियों को अन्य दिशा निर्देश जारी किये गए है जिसमे ऑफिस में आने के बाद किस तरह मीडिया कर्मी से लेकर कर्मचारी अपनी किस तरह सेवाएं देंगे इसको लेकर निर्देश जारी किये गए है।

देहरादून में न्यूज़ चैनल एचऍनऍन द्वारा जारी किया गया नया फरमान कई मीडिया कर्मियों के लिए परेशानी भरा नज़र आ रहा है संस्थान द्वारा जारी किये गए नए फरमान को लेकर आगे किस तरह का काम अंजाम दिए जायेगा इसको लेकर अभी कर्मी अपना काम किये जाने पर मंथन कर रहे है लेकिन एचऍनऍन न्यूज़ चैनल द्वारा जारी किया गया नया फरमान मीडिया कर्मियों के लिए एक नयी मुसीबत का सबब बनता हुआ नज़र आएगा इसको लेकर अब न्यूज़ चैनल एचऍनऍन से लेकर देहरादून मीडिया में चर्चा तेजी से होती हुई नज़र आ रही है नए फरमान को मीडिया कर्मियों के लिए एक तरह से दवाब के रूप में देखा जा रहा है।

देहरादून मीडिया संस्थान द्वारा जारी किये गए नए फरमान को लेकर सभी कर्मियों को अपनी जेब चेक करवाए जाने के बाद ऑफिस प्रवेश किये जाने का निर्देश भी दिया गया है इसके आलावा रोज़ाना होने वाले प्रोग्रामो को लेकर भी स्टूडियो के एंकर को भी समय पर पहुंच कर अपना प्रोग्राम हिट करवाए जाने का फरमान भी जारी किया गया है नए फरमान के बाद माना जा रहा यहाँ से कई लोगो की विदाई होनी तय है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।