पहाड़ की सडको पर मौत की ड्राइविंग

0
473

पहाड़ की सडको पर मौत की ड्राइविंग
देहरादून पहाड़ो पर लगातार सड़क हादसे अब तक कई लोगो की जिंदगी खत्म कर चुके है लगातार पहाड़ो पर होने वाली ये सड़क हादसों ने न जाने कितने परिवारों को अपनों से जुदा कर दिया है पुलिस विभाग में ही देखे तो देहरादून के धारा चौकी में रहे कई पुलिस वाले लगातार सड़क हादसों में अपनी जीवन की डोर को अलविदा करते नज़र आ रहे है कुछ समय पूर्व ही नरेंद्र ठाकुर भी इसी तरह सड़क हादसे में अपनी जान गवा चुके है वही अभी राजकुमार जुयाल के सड़क हादसे से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गयी है

रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे पर कुंड के पास कार मंदाकिनी नदी में जा गिरी। हादसे में सोनप्रयाग थाना प्रभारी राजकुमार जुयाल की मौके पर ही मौत हो गई। देहरादून स्थित आइएमए में 21 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में आयोजित होने जा रहे संयुक्त कमांडर कांफ्रेंस में उनकी ड्यूटी लगी थी।
इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सुबह वह सोनप्रयाग थाना से अपनी निजी कार से रवाना हुए थे। गौरीकुंड हाईवे पर गुप्तकाशी से सात किमी आगे कुंड के पास उनका वाहन अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में समा गया। घटना में मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि वह अकेले थे। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों व पुलिस ने खोजबीन शुरू की। पुलिस अधीक्षक पीके मीणा भी मौके पर पहुंच राहत कार्य में जुटे।
देर शाम लगभग चार बजे पुलिस ने जुयाल का शव बरामद किया, पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि गत रात्रि को वह काफी खुश थे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में ड्यूटी लगने पर उन्होंने अपने स्टाफ से कहा कि वह अपने बच्चों से भी देहरादून में मिल सकेंगे। जुयाल का एक पुत्र व पुत्री हैं। गुप्तकाशी के थाना प्रभारी विपिन चंद्र पाठक ने बताया कि परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments