हरीश रावत को बताया विपक्षी दलों के मुख्यमंत्रियों को प्रताडित करने वाला

0
326

हरीश रावत को बताया विपक्षी दलों के मुख्यमंत्रियों को प्रताडित करने वाला

देहरादून उत्तराखण्ड प्रदेष साहित्य संवर्द्धन कांग्रेस के प्रदेष अध्यक्ष डाॅ0 आनन्द सुमन सिंह ने मुख्यमंत्री श्री हरीष रावत को सीबीआई द्वारा भेजे गये समन को असंवैधानिक करार देते हुए इसे केन्द्र सरकार द्वारा विपक्षी दलों के मुख्यमंत्रियों को प्रताडित करने वाला बताया है।
अपने बयान में डाॅ0 आनन्द सुमन ने कहा कि जब यूपीए सरकार थी तब भाजपा के नेता सीबीआई को लेकर तरह-तरह के जुमले कसते थे आज भाजपा का षीर्श नेतृत्व सीबीआई का सहारा लेकर कांग्रेस षासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को प्रताडित कर रही है। उन्होंने कहा कि कंाग्रेस पार्टी भाजपा के इस फासीवादी चेहरे को बेनकाब करेगी। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी तथा केन्द्र की मोदी सरकार राजनीति में सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है उसका जवाब भी राजनीति से ही दिया जायेगा। कांग्रेस पार्टी ने सीबीआई और केन्द्र सरकार के इस अन्याय का जवाब देने का निर्णय जनता पर छोड़ दिया है। कांग्रेस पार्टी भाजपा के शड़यंत्रों को चुनाव में जनता के बीच लेजाकर जाकर भाजपा के कुटिल मंसूबों का जवाब देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा शड़यंत्र, झूठ और फरेब की राजनीति करना जानती है। भाजपा का न लोकतंत्र में विष्वास है और न न्याय पालिका में विष्वास है। न्याय पालिका एवं लोकतांत्रिक संस्थाओं से हारने के बाद भाजपा कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शड़यंत्र के तहत सीबीआई की जांच करा रही है जिसकी जितनी निन्दा की जाय कम है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments