हरीश रावत का विजय बहुगुणा को राजनैतिक डंक

0
420

हरीश रावत का विजय बहुगुणा को राजनैतिक डंक

धर्मेंद्र चौधरी
सितारगंज उत्तराखंड में हरीश रावत ने विजय बहुगुणा के कुनबे में सेंध मारी कर डाली है जिस के बाद सितारगंज विधानसभा में हलचल तेज़ हो गयी है राजनैतिक रूप से हुई इस कदम ताल को बहुगुणा कैंप के खिलाफ काफी बड़ा असर करार दिया जा रहा है बता दे की सितारगंज विधानसभा से बंगाली वोटों के सहारे चुनाव जीत कर गए विजय बहुगुणा कोई ऐसा करतब नहीं दिखा पाए जिस के बदले सितारगंज विधानसभा के बंगाली लोग २०१७ के विधानसभा चुनाव में वोट दे यहाँ से वर्तमान में विजय बहुगुणा ने बेटे सौरभ बहुगुणा भाजपा के टिकट पर चुनावी तैयारी है लगे हुए है लेकिन भाजपा के ऐसे नेतायो को दर किनार कर दिया गया है!

जो बहुगुणा की भाजपा में रहते राजनैतिक रूप से विरोध किया करते थे यही कारन है की भाजपा में विजय बहुगुणा के जाने के बाद इस सीट पर एक समीकरण बदल गए है देहरादून में मुख्यमंत्री हरीश रावत के सामने कई भाजपा के लोगो ने कांग्रेस को ज्वाइन किया कुल मिलकर भाजपा को इस सीट पर अपना समीकरण बदलाव की तरफ ले जाना होगा क्यों हरीश रावत की राजनैतिक नज़र में वर्तमान समय में पूरा उधम सिंह नगर बना हुआ है बताया जा रहा है की आने वाले समय में हरीश रावत कई भाजपा के लोगो को कांग्रेस के कुनबे में शामिल कर भाजपा को जोर का झटका दे सकते है यही नहीं उत्तराखंड की राजनीती वर्तमान समय में टर्निंग पॉइंट पर चल रही है अगले महीने कई राजनैतिक बड़े फैसले होने की खबर भी बू कर रही है जिस को लेकर भाजपा ने भी मंथन सुरु कर दिया है!

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments