हरीश रावत की राजनैतिक राडार पर भाजपा

0
453

हरीश रावत की राजनैतिक राडार पर भाजपा 
उधम सिंह नगर में भाजपा की विधानसभा सीटों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत की नज़र तेज़ हो गयी है ! खबर है की राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत जनपद उधम सिंह नगर में २०१२ के अंदर भगवा लहरा कर कांग्रेस को नुकसान पहुचाने वाली भाजपा की कमजोर सीटों पर अपना राजनैतिक निशाना साध रहे है ! वर्तमान में भाजपा के पास गदरपुर,रुद्रपुर,किच्छा,नानकमत्ता,खटीमा, काशीपुर, में भाजपा के विधायक मौजूद है ! जब की सितारगंज और जशपुर में दोनों विधायको को दल बदल कानून के तहत विधानसभा अध्यक्ष द्वारा निलबित किया जा चूका है ! सितारगंज में विजय बहुगुणा के बेटे सौरभ बहुगुणा जशपुर से सिंघल भाजपा से टिकट मिलने पर अपनी राजनैतिक जमीन को हरा कर पाएंगे!

गदरपुर सीट पर कांग्रेस महिला उम्मीदवार आयी तो भाजपा विजय की तरफ
उत्तराखंड में उधमसिंह नगर के अंदर वर्तमान में कांग्रेस के पास सिर्फ बाजपुर विधानसभा सीट पर यशपाल आर्य विधायक है लेकिन इस बार हरीश रावत की नज़र जनपद में पूरी तरह लगी हुई है ! यहाँ पर कांग्रेस के अंदर जितनी लड़ाई है उतनी ही लड़ाई भाजपा के अंदर भी चल रही है ! यही नहीं गदरपुर सीट पर तो भाजपा के वर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष अंजू भुड्डी ने भी विधायक की दौड़ में अपने को आगे किया है यहाँ से अरविन्द पांडेय के खिलाफ भाजपा के अंदर काफी टकराव है गदरपुर में रविंदर बजाज भी टिकट के लिए भाजपा से लाइन में लगे हुए है !

हरीश रावत की राजनैतिक राडार पर भाजपा 

इस सीट पर अगर कांग्रेस किसी लोकल के कांग्रेसी को टिकट देती है तो वो भाजपा के अरविन्द पांडेय को टक्कर दे सकता है यहाँ पर कांग्रेस अगर किसी महिला को टिकट देती है तो भाजपा के लिए इस सीट पर जीत दर्ज करना आसान होगा गदरपुर से शिल्पी अरोरा और रीना कपूर टिकट को लेकर दौड़ में है राजनैतिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस गदरपुर सीट पर किसी भी महिला को टिकट न देने पर भी मंथन कर रही है !

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments