हरीश रावत को क्यों बोला मुख्यमंत्री ने अपना हक़ खो चुके

0
127

हरीश रावत को क्यों बोला मुख्यमंत्री ने अपना हक़ खो चुके :HARISH RAWAT CLOSE UR IDEA IN UTTRAKHAND SAYS CM RAWAT हरीश रावत ऐसे सवाल करने लायक ही नहीं
देहरादून उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री पर बड़ा हमला किया है जिसने कहा की हरीश रावत जांच का हक़ खो चुके है उनको जनता सबक सीखा चुकी है राज्य हिट में किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जायेगा पुलिस अपना काम कर रही है आरोपी किसी भी दशा में छोड़े नहीं जायेगे लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री अपनी बेतुकी बातो से राज्य कीजनता का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते है लेकिन जनता सच जानती है इसी लिए हरीश रावत को चुनावो में सबक सीखा चुकी है उत्तराखंड पहला राज्य होगा जब मुख्यमंत्री पद का वयक्ति अपनी दोनों जगह से हार का सबक लेने के बजाये जनता को भर्मित कर रहा है भाजपा अपना विकाश का काम सही तरह से कर रही है और जनता का भरोषा कायम करके आगे चल रही है देहरादून से उधम सिंह नगर पहुंचे राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ये बाटे अपने बयान में कही है
देहरादून मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भ्रष्टाचार पर सवाल करने का हक खो चुके हैं। उनकी सरकार में न सिर्फ गरीबों का खाद्यान्न डकार लिया गया, बल्कि मुआवजा घोटाले से भी जनता के पैसे पर डाका डाला गया। उन्होंने पूर्व सीएम हरीश रावत को आड़े हाथ लेकर कहा कि सरकार पर उंगली उठाने से पहले वह अपने गिरेबान में झांककर देख लें।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूर्व कांग्रेस सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया। यह पूछे जाने पर कि मुआवजा घोटाले में पूर्व सीएम ने हाई कोर्ट की निगरानी में जांच की बात कही है, तो त्रिवेंद्र सिंह रावत भड़क उठे। उन्होंने कहा कि हरीश रावत ऐसे सवाल करने लायक ही नहीं रहे हैं। उनके कार्यकाल में घोटालों की लंबी फेहरिस्त है। गरीबों के अनाज पर न सिर्फ डाका डाला गया, बल्कि मुआवजा घोटाले से भी जनता का पैसा हड़प कर लिया गया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जीरो टालरेंस के अपने वायदे पर कायम है। मुआवजा घोटाले मेंं अभी तक दस अधिकारी और कर्मचारी जेल भेजे जा चुके हैं, वहीं खाद्यान्न घोटाले में भी दोषियों को सजा मिली है और जांच जारी है। यह पूछे जाने पर कि मुआवजा घोटाले की जांच धीमी गति से चल रही है, रावत ने कहा कि एसआइटी अपना काम बखूबी निभा रही है। उन्होंने मेडिकल कालेज का निर्माण भी जल्द पूरा कराने की बात कही।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments