निशंक बताये नामधारी ने क्यों किया था आश्रम पर कब्ज़ा, हरीश रावत

0
2153

निशंक बताये नामधारी ने क्यों किया था आश्रम पर कब्ज़ा, हरीश रावत

harish rawat attacking satpal maharaj ramesh pokhriyal nishank

देहरादून उत्तराखंड में हरीश रावत के खिलाफ भाजपा नेता सतपाल महाराज के आरोपो को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गलत करार दिया है ! वही उन्होंने कहा की राज्य में आश्रमो की उन जमीनों को राज्य सरकार में अधिग्रहित किया जायेगा जो विवादित बनी हुई है उत्तराखंड में भाजपा की सरकार के समय हरिद्धार में विवादित आश्रम की सम्पति को लेकर सतपाल महाराज के बयान पर हरीश रावत ने कहा की उस समय की सरकार के मुखिया के कार्यकाल में एक दर्जा धारी सुखदेव सिंह नामधारी ने इस आश्रम की जमीन पर कब्जे का प्रयासः किया था भाजपा नेता सरकार पर जो आरोप लगा रहे है वो पूरी तरह निराधार है और राज्य सरकार हरिद्धार के आश्रम के साथ साथ जहा पर भी विवादित जमीनों के मामले है उनको राज्य सरकार अधिग्रहित करेगी !

सतपाल महाराज जनता को बताये आश्रम को क्यों मिला था नोटिसः
हरीश रावत ने सतपाल महाराज पर भी निशाना साधा की क्या सतपाल महाराज राज्य की जनता के सामने ये सच भी उजागर करेगे की उनके आश्रम को लेकर हरिद्धार विकाश प्राधिकरण ने उनको नोटिस दिया था जिस में वो अपने आश्रम को लेकर जमीन पर कब्जे का प्रयाश कर रहे थे उन्होंने सतपाल महाराज को इस तरह के आरोप लगाने से पहले राज्य की जनता के सामने अपने आश्रम का सच भी रखना चाहिए ! बता दे की बीती दिनों दिल्ली में सतपाल महाराज और रमेश पोखरियाल निशंक ने प्रेस वार्ता कर राज्य सरकार पर हरिद्धार के आश्रम की जमीन को लेकर राज्य सरकार पर आरोप लगाया था लेकिन अब ये मामला भाजपा पर उल्टा पड़ता नज़र आ रहा है बीते दिनों हरिद्धार में भाजपा के प्रदेश अध्य्क्ष अजय भट्ट के सामने मदन कौशिक और निशंक समर्थको में हाथ पायी हो गयी थी इस लड़ाई को भी इसी आश्रम से जोड़ कर देखा जा रहा है !

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments