हरीश की राजनैतिक महाभारत का सामना करेगे मोदी सरकार के दो मंत्री

0
380

हरीश की राजनैतिक महाभारत का सामना करेगे मोदी सरकार के दो मंत्री                                                    देहरादून 2017 में होने वाले चुनावो को देखते हुए  भाजपा ने अपनी राजनैतिक रणनीति में बड़ा फेरबदल किया है हरीश रावत के हाथो राज्य में राजनैतिक हार का स्वाद लेने वाले भाजपा के श्याम जाजू की  उत्तराखंड से विदाई हो गयी है इसी नेता के इशारे पर हरीश रावत के खिलाफ साजिश को अंजाम दिया गया था जिस पर देश भर में भाजपा की किरकरी हो गयी थी 2017 के चुनाव को देखते हुए अब भाजपा ने अपनी राजनैतिक महाभारत के किरदारों को उत्तराखण्ड की कमान दी गयी है राज्य में हरीश रावत के खिलाफ भाजपा अभी तक कोई मजबूत राजनैतिक चाल को अभी तक अंजाम नहीं दे पायी है यही वजह है की अब भाजपा ने अपनी राजनैतिक चाल को बदल दिया है मोदी सरकार के दो मंत्री अब हरीश रावत का मुकबला करते हुए नज़र आयेगे

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने प्रबंधन शुरू कर दिया है। इसके लिए राष्ट्रीय स्तर से दो बड़े नेताओं को उत्तराखंड में चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और राज्य पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को उत्तराखंड राज्य में चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके साथ ही अब भाजपा में चुनाव सरगर्मियां तेज होने की उम्मीद है।

इस समय उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार है। वहीं भाजपा ने आगामी चुनाव में सत्ता पर काबिज होने के लिए कांग्रेस के खिलाफ जोरदार अभियान छेड़ा हुआ है। इसके तहत पर्दाफाश रैली निकालकर सरकार की कमियों को जनता के बीच उजागर किया जा रहा है। वहीं अब चुनाव प्रभारी नियुक्त होने से भाजपा प्रबंधन और अधिक सक्रियता से मोर्चा संभालेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments