हरिद्वार पंचायत चुनावो को लेकर जोड़ तोड़ शुरू बी एस पी के दर्जनो लोगो कांग्रेस में शामिल

0
451

हरिद्वार पंचायत चुनावो को लेकर जोड़ तोड़ शुरू बी एस पी के दर्जनो लोगो कांग्रेस में शामिल
देहरादून प्रदेष कांग्रेस कमेटी कार्यालय में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सचिव तथा टिहरी लोकसभा क्षेत्र के समन्वयक रहे अजब सिंह ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष किषोर उपाध्याय ने पार्टी में षामिल होने वाले लोगों का स्वागत किया।
प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष किषोर उपाध्याय एवं मुख्यमंत्री हरीष रावत के कार्यांे से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी तथा पार्टी अध्यक्षा मा0 श्रीमती सोनिया गांधी जी की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सचिव तथा बहादराबाद ब्लाक प्रधान संगठन के अध्यक्ष अजब ंिसह सहित देषराज, प्रेम, बसन्त, रवि, सुन्दर, हरपाल, बृजपाल, षीषपाल, डाॅ0 षुभम आदि ने श्रीमती बृजरानी के सहयोग से अपने सहयोगियों सहित कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेष कांगे्रस अध्यक्ष किषोर उपाध्याय ने कांग्रेस में षामिल होने वालों का स्वागत किया।
इस अवसर पर प्रदेष अध्यक्ष श्री उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस में षामिल होने वाले लोगों के सहयोग से क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है जो सभी धर्मों, वर्गों, सम्प्रदायों एवं जातियों का सम्मान करती है। कांग्रेस पार्टी ने आजादी से लेकर आज तक राजनीति के साथ-साथ समाज सुधारक का भी काम किया है तथा समाज को एक नई दिषा दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव से लेकर आज तक झूठ बोलने के सिवा कुछ नहीं किया। मोदी सरकार ने अपने एक वर्श के कार्यकाल में मंहगाई, भ्रश्टाचार के सिवा कुछ नहीं दिया है। देष की जनता भाजपा के असली चेहरे को पहचान चुकी है तथा आने वाले समय में उसे सबक सिखायेगी। उन्होने कांग्रेस में षामिल होने वाले सभी साथियों से अपेक्षा है कि वे माननीया श्रीमती सोनिया गांधी जी एवं माननीय राहुल गांधी जी की भावना तथा कांगे्रस की गौरवषाली परम्पराओं के अनुरूप उत्तराखण्ड में पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने में सहयोग करेंगे।
इस अवसर पर प्रदेष उपाध्यक्ष श्री जोत सिंह बिश्ट, मुख्य प्रवक्ता मथुरादत्त जोषी, कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र षाह, अनुसूचित जाति के श्री सुषील पेंगोवाल, साूनू कुमार, तीर्थपाल रवि, मेहरवान, प्रमोद कुमार सैनी, आदेष कुमार भारती, रिजवान अली, डा0 खलील प्रधान आदि उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments