हरिद्वार एम पी निशंक लेटर बम से सोशल मीडिया में सनसनी

0
732

हरिद्वार एम पी निशंक लेटर बम से सोशल मीडिया में सनसनी
देहरादून भाजपा के नेता जहा केंद्र से मिले धन को राज्य सरकार द्वारा ख़र्च न किये जाने की राजनैतिक फायदा लेने की बाते कर रहे है वही भाजपा के हरिद्वार से संसद रमेश पोखरियाल निशंक के अरुण जेठली को लिखे गए पत्र ने भाजपा के सफ़ेद जूठ की हवा निकाल दी है इतना ही नहीं कांग्रेस न भाजपा के उन नेताओं से सवाल किया है की क्या निशंक द्वारा लिखा गया पत्र सच है या जो भाजपा नेता केंद्र द्वारा मिले धन को राज्य सरकार दवारा ख़र्च न किये जाने की बाते मीडिया को बोल रहे है वो दोनों ही मामलो को लेकर भाजपा की उत्तराखंड की जनता के सामने जूठ की कलाई खुल गयी है उत्तराखंड की राजनीती में जहा भाजपा कांग्रेस में वाक युद्ध सुरु हो गया है वही भाजपा ने निशंक के पत्र को जनता के हिट में बताया है भाजपा के मीडिया प्रभारी देवेन्द्र भसीन भड़ास फॉर इंडिया से वार्ता करते हुए कहा की उत्तराखंड सरकार जमीन पर कोई काम नहीं कर रही और हर मोर्चे पर विफल रही है सिर्फ केंद्र सरकार पर आरोप लगाकर उत्तराखंड सरकार राज्य की जनता को गुमराह कर रही है इस लेटर को लेकर जब भड़ास फॉर इंडिया ने हरिद्वार के संसद रमेश पोखरियाल निशंक से वार्ता कर उनका पक्ष लेना चाहा तो उन के ओ एस डी अजय बिष्ट ने फ़ोन नहीं उठाया कुल मिलकर भाजपा के हरिद्वार संसद निशंक का केंद्र सरकार को लिखा गया लेटर बम सोशल मीडिया में वायरल हो गया है कांग्रेस ने इस लेटर को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोल दिया है
bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments