हरिद्वार में तेज धमाके के साथ ट्रांसफार्मर में लगी आग

0
342

हरिद्वार में तेज धमाके के साथ ट्रांसफार्मर में लगी आग

हरिद्वार: पथरी थाना अंतर्गत गांव में तेज धमाके के साथ ट्रांसफार्मर में आग लग गई। जब सूचना के बाद भी फायर ब्रिगेड कर्मी नहीं पहुंचे तो ग्रामीणों ने रेत और मिट्टी से आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार, गांव मुस्तफाबाद उर्फ पदार्था में रविवार सुबह साढ़े नौ बजे गांव में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर में अचानक तेज आवाज के साथ आग लग गई। ग्रामीणों ने इसकी सुचना विद्युत विभाग और दमकल विभाग को दी, लेकिन मौके पर कोई नहीं आया। दुकानदार इशाक अली ने ग्रामीणों की मदद से आग बुझानी शुरू की। लोगों ने रेत मिट्टी से आग पर काबू पाया।
ग्रामीण नसीम अंसारी, इसहाक खान, इल्यास अली का कहना है कि ट्रांसफार्मर पर कई दिनों से चिंगारियां जल रही थी, जिसकी सुचना कई बार विद्युत विभाग के कर्मचारियों को दी गई, लेकिन कोई नहीं आया। इस कारण आज ट्रांसफार्मर में आग लग गई। ग्रामीणों का आरोप है की विद्युत विभाग के लाइनमैन बिना पैसा लिए कुछ भी करने को तैयार नहीं हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments