हरिद्वार विकास प्राधिकरण करेगा त्रिवेणी घाट को विश्वस्तरीय धर्मिक स्थल के रूप विकसित

0
185

हरिद्वार विकास प्राधिकरण करेगा त्रिवेणी घाट को विश्वस्तरीय धर्मिक स्थल के रूप विकसित Haridwar Development Authority(HDA)Haridwar Development Authority(HDA)

ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत हरिद्वार विकास प्राधिकरण के तत्वावधान में विभिन्न चैहारों के सौन्दर्यकरण को लेकर क्षेत्रीय विधायक एवं विधान सभा अध्यक्ष श्री प्रेम चन्द अग्रवाल ने आज हरिद्वार विकास प्राधिकरण के सचिव वंशीधर तिवारी सहित विभिन्न अधिकारियों के साथ कैम्प कार्यालय ऋषिकेश में बैठक की। क्षेत्रीय विधायक एवं विधान सभा अध्यक्ष प्रेम चन्द अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत त्रिवेणी घाट को विश्वस्तरीय धर्मिक स्थल के रूप विकसित करने के लिए उसका सौन्दर्यकरण किया जायेगा।

श्री अग्रवाल ने हरिद्वार विकास प्राधिकरण के अधिकारियो को निर्देशित करते हुए कहा है कि नटराज चैक के सौन्दर्यकरण के साथ-साथ गंगा नगर पार्क का भी सौन्दर्यकरण किया जाय साथ ही श्री अग्रवाल ने आई0एस0बी0टी0 में पार्क का निर्माण किये जाने के भी निर्देश दिये। श्री अग्रवाल ने कोयल घाटी चैक में सौन्दर्यकरण के साथ-साथ फ्लड लाईट एवं स्ट्रीट लाईट लगवाने को भी कहा। ऋषिकेश विधान सभा के अन्तर्गत अनेक कालोनियाॅ एवं मौहल्लो को जोड़ने के लिए हरिद्वार विकास प्राधिकरण के माध्यम से सम्पर्क मार्गो के निर्माण के लिए प्रस्ताव तैयार करने के हेतु निर्देशित किया गया। श्री अग्रवाल ने कहा कि अन्तर्राज्यीय बस अड्डे के पास एक कम्यूनिटी हाॅल का निर्माण किया जाय। इस अवसर पर हरिद्वार विकास प्राधिकरण के सचिव बंशीधर तिवारी, उप सचिव एवं उपजिलाधिकारी ऋषिकेश हरीगिरी, अधिशासी अभियन्ता सुनील पराशर, सहायकअभियन्ता आर0एस0 भट्ट, कनिष्ठ अभियन्ता बलराम आदि सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments