उत्तराखंड में आप की जमीन पर हरदा का विकास रोड मैप बना गया बाधक

0
612

उत्तराखंड में आप की जमीन पर हरदा का विकास रोड मैप बना गया बाधक
नारायण परगाई
देहरादून प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावो को लेकर अपनी जमीन का आकलन कर रही आप पार्टी को अभी राज्य में अपनी जमीन नहीं मिलती दिख रही वर्तमान समय में यहाँ हरीश रावत के विकास का रोड मैप आप पार्टी के बीच आ खड़ा हुआ है यही कारन है की कुमार विश्वाश देहरादून आप पार्टी के सम्मेलन में आये तो जो फीड बैक मिला वो राज्य में आप पार्टी का जनाधार न होने की तरफ इशारा कर गया कुमार ने ये जरूर कहा की राज्य में आप की जमीन तैयार हो सकती है लेकिन इस के लिए एक बूथ पर दस युथ जरुरी है

कुमार ने कहा की कलर्स टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो से काफी बड़ा ऑफर मिला है। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचे कुमार विश्वास ने बताया कि बिग बॉस के लिए उन्हें आठ करोड़ रुपए का ऑफर मिला था, लेकिन वह नहीं गए। कुमार विश्वास ने भी कहा कि उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया।

कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने देहरादून पहुंचे। सम्मेलन में उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में साल 2017 में हम क्या करेंगे यह तय नहीं है रेसकोर्स में पार्टी के प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विश्वास दोनों सियासी दलों पर जमकर बरसे। आरोप लगाया कि इनके भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है, जो परिवर्तन चाहती है। प्रदेश सम्मेलन में कुमार विश्वास ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन और पार्टी की मजबूती का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में एक बूथ पर दस यूथ जिस दिन होंगे यहां चुनाव मैदान में पार्टी को सभी सीटों पर उतरने से कोई नहीं रोक सकेगा। पिछले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने न ही भाजपा को जिताया और न ही कांग्रेस को। इससे स्पष्ट है कि मतदाता दोनों राष्ट्रीय दलों से नाराज हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments