हम पीड़ितों के पैरोकार और हरीश रावत भ्रष्टाचारियों के हिस्सेदार

0
221

हम पीड़ितों के पैरोकार और हरीश रावत भ्रष्टाचारियों के हिस्सेदार

देहरादून भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री विनय गोयल ने मुख्यमंत्री हरीश रावत जी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि हरीश रावत सरकार जिस किसी के भी संवैधानिक अधिकार पर डाका डालने का काम करेगी बीजेपी उनकी मदद करेगी, भारतीय जनता पार्टी हर पीड़ित के पैरोकार और हरीश रावत भ्रष्टाचारियों के हिस्सेदार की भूमिका निभा रहे हैं.
आज उत्तराखंड में चारों ओर लूट मची हुई है जिसे प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत जी का खुला संरक्षण प्राप्त है , सारे नियम कायदे कानूनों को ताक पर रखकर अपने चहेतों को ऊंची दरों पर मनमाने ढंग से टेंडर और सप्लाई आर्डर दिए जा रहे हैं . प्रदेश के संसाधनों और जनता के खून पसीने की कमाई को लुटाया जा रहा है ,अपने हिस्सेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए उनके मनमाफिक लाभ पहुंचाने वाली शर्तें और नियम बनाकर ई टेंडरिंग और प्रोक्योरमेंट रूल्स का खुला मजाक बनाया जा रहा है ऊर्जा निगम , पी डब्लू डी , वन निगम, आपदा प्रबंधन , सिडकुल , आबकारी , खनन , स्वास्थ्य और श्रम विभाग आदि आदि विभागों में यह किस्से और आरोप पहले ही आम हो चुके थे और अब नागरिक उड्डयन विभाग मैं भी इस प्रकार का भ्रष्टाचार करके प्रदेश की हरीश रावत सरकार पूर्ववर्ती केंद्र की यूपीए सरकार के जल थल और नभ में भ्रष्टाचार से प्रेरणा प्राप्त करके उसके अनुसरण करने का काम कर रही है प्रदेश की भ्रष्ट सरकार का अंजाम भी पूर्ववर्ती केंद्र की यूपीए सरकार जैसा ही होगा .

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments