गुजरात राज्यसभा चुनाव लोकतंत्र के हत्यारों को मुहॅतोड़ जबाब,प्रीतम

0
103

गुजरात राज्यसभा चुनाव लोकतंत्र के हत्यारों को मुहॅतोड़ जबाब,प्रीतम Gujrat rajyasabha elaction ahmad patel win congress गुजरात लोकसभा चुनाव लोकतंत्र के हत्यारों को मुहॅतोड़ जबाब,प्रीतम देहरादूनः-उत्तराखण्ड प्रदेश कांगे्रस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने अहमद पटेल जी के गुजरात से (उच्च सदन) राज्यसभा के लिए चुने जाने पर खुशी जाहिर करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मा0 अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी एवं श्री अहमद पटेल जी को बधाई एवं शुभकामनाएंे दी है। उन्होेंने कहा कि श्री पटेल का राज्य सभा के लिए चुना जाना गुजरात के जनमानस व congress  की जीत है। उन्होंने कहा कि जिस तरह भाजपा की केन्द्र सरकार व गुजरात की राज्य सरकार ने धन बल का प्रयोग कर विधायकों को लालच देकर खरीदने का काम किया उसे पूरे देश ने देखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खुद यह कमान सभांली थी ।

प्रीतम सिंह ने कहा कि जब से केन्द्र में भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से देश में अराजकता का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार विरोधियों को डरा धमकाकर किसी भी हालत में सत्ता हथियाना चाहती है जिसे देश की जनता कभी भी साकार नही होने देगी। प्रीतम सिंह ने कहा कि गुजरात में भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अराजकता का माहौल पैदा करने की पुरजोर कोशिश की परन्तु अन्त में सत्य व लोकतंत्र की जीत हुई है। unhone कहा कि कांगे्रस पार्टी ने वोट के सौदागरों व लोकतंत्र के हत्यारों को मुहॅतोड़ जबाब दिया है। उन्होंने कहा कि जिन कांग्रेस विधायकांे ने ऐन मौके पर कांग्रेस के पीठ में छूरा घौंपने का काम किया है आगामी विधानसभा चुनावों में गुजरात की महान जनता उन्हें भी सबक सिखाने का काम करेगी । गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी ,विधायकों एवं कार्यकर्ताआंे को अहमद पटेल जी की जीत पर बधाई दी है। प्रीतम सिंह ने निष्पक्ष चुनाव कराये जाने के लिए चुनाव आयोग की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए बधाई दी है।

प्रीतम सिंह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में मोदी जी द्वारा देश की जनता के साथ जो वादे किये थे तीन वर्ष से भी अधिक समय होने बावजूद भी आज तक एक भी वादा पूरा नही हुआ है। भाजपा के नेता तिल का ताड़ बनाने में माहिर है। उन्होेंने कहा कि झूठ बोलकर सत्ता केवल और केवल एक बार हासिल की जा सकती है। देश की जनता इनके मंसूबों को कभी भी पूरा नही होने देगी। श्री प्रीतम ने कहा कि इन तीन वर्षो में श्री मोदी जी ने यूपीए सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यो के उद्घाटन मात्र किये है वही उनकी उपलब्धि है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो देश को एक सूत्र में बाॅधने का काम कर सकती है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments