कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पहुंचे गुजरात : Gujraat Election 2017

0
44

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पहुंचे गुजरात : Gujraat Election 2017

navsarjan1गुजरात चुनाव-प्रचार अपने चरम पर है और इसी श्रंखला में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी गुजरात पहुंचे और वहाँ की जनता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में महिलाओं को अधिक टिकट देंगे और लोकसभा व राज्यसभा के लिए भी उन्हें महत्व दिया जाएगा। जीएसटी कर की दरों में सुधार के बाद राहुल ने कहा है कि पेट्रोल डीजल को भी इसके दायरे में लिया जाना चाहिए ताकि आम जनता को राहत मिले। पेट्रोल व डीजल को भी जीएसटी के दायरे में लाने की मांग करते हुए राहुल ने कहा कि दुनिया में घट रहे तेल के दामों का लाभ जनता को मिलना ही चाहिए। वहीं हिम्मतनगर में राहुल को काले झंडे दिखाए गए तथा मोदी मोदी के नारे भी लगे।
इस यात्रा कि शुरुआत राहुल गाँधी ने अक्षरधाम मंदिर में दर्शन करने से शुरू की और एक सभा को सम्बोधित करने के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह व्रु गुजरात के मुख्यमंत्री रुपाणी के मामले में चुप क्यों है. उन्होंने भाजपा सरकार कि कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि चाहे कितनी ही कोशिशे भाजपा सरकार कर ले लेकिन जनता इस बार उन्हें गुजरात में वापस नहीं अपनाएगी.
अपनी इस यात्रा में राहुल गाँधी आम जनता के पास पहुंचे व् उनसे सवाल भी किये, वही उन्होंने एक होटल में जलेबी फाफड़ा का भी स्वाद लिया, कांग्रेस प्रवक्ता गोहिल ने कहा कि राहुल आम जनता कि परेशानियों को समझते हुए उनके साथ आसानी से घुल मिल जाते हैं.
गुजरात चुनाव में कांग्रेस व् भाजपा दोनों ही आमने सामने कि टक्कर रखते हैं, जहाँ एक ओर भाजपा के लिए यह एक कड़ी चुनौती है कि नोटबंदी व् जीएसटी के बाद जनता भाजपा को इस चुनाव में क्या तोहफा देती है वहीं कांग्रेस को भी जीत के लिए जनता के बीच यह साबित करना ज़रूरी होगा कि गुजरात कि जनता के लिए कांग्रेस भाजपा से बेहतर सरकार बन सकती है.
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments