जीटीएम ग्रुप ने निर्धारित समयावधि से पहले ग्राहकों को उपलब्ध करवाए फ्लैट

0
547
जीटीएम ग्रुप ने  निर्धारित समयावधि से पहले ग्राहकों को उपलब्ध करवाए फ्लैट 
 देहरादून- आवास योजना फाॅरेस्ट लवाना ने  अपने ग्राहकों के लिए निर्धारित समयावधि से पहले फ्लैट मुहैया करवाए हैं। इसकी अवधि पहले 2017 के मध्य तक निर्धारित की गयी थी, लेकिन कंपनी ने साल के शुरूआत के महीनों से ही इस प्रस्ताव को पूरा कर ग्राहकों के लिए खास पेशकश की है। यह प्रस्ताव केवल 1 बीएचके के टावर ’सी’ के ग्राहकों के लिए दिया गया है, जिसमें कुल 84 फ्लैट बनाये गये हैं। इसकी जानकारी जीटीएम ग्रुप के सीएमडी तुषार कुमार ने दी।
सीएमडी तुषार कुमार ने बताया कि, पिछले वर्ष जीटीएम ग्रुप ने उत्तराखंड की कई भारतीय स्टेट बैंक की शाखाओं के साथ एक अर्नेस्ट मनी डिपाॅजिट स्कीम की शुरूआत की थी। इस स्कीम के अंतर्गत ग्राहक बैंक से अल्पकालिक ऋण ले सकते हैं। यह स्कीम काफी हद तक सफल रही व इसके अंतर्गत कई ग्राहकों ने फ्लैट्स की बुकिंग भी करवायी है। उन्होंने यह भी कहा कि, घर खरीदना कोई आसान कार्य नही है, और हम पूरी तरह समझते हैं कि, यदि ग्राहकों को समय से पहले उनके फ्लैट्स तैयार मिलते हैं तो वे कितनी खुशी महसूस करते होंगे।
जीटीएम ग्रुप द्वारा देहरादून के मोहकमपुर में आईआईपी के सामने आवास योजना फाॅरेस्ट लवाना में 15 एकड़ जमीन के अंतर्गत सभी बुनियादी व मूलभूत सुविधाओं के साथ फ्लैट्स तैयार किये जा रहे हैं। जिसमें कुल 700 फ्लैट्स हैं । जीटीएम ग्रुप द्वारा आवास योजना फाॅरेस्ट लवाना में 1,2,3 प्लस 1 बीएचके के साथ फ्लैट्स के विकल्प दिए गये हैं। इस प्रोजेक्ट में 24 घंटे सिक्योरिटी, स्विमिंग पूल, जिम, लाॅन टेनिस, टेबिल टेनिस, गोल्फ कार्ट, बच्चों के लिए पार्क व 24 घंटे बिजली व पानी की आपूर्ति जैसी मूलभूत सुविधाएं दी जा रही हैं । आज यहां करीब 100 परिवार इन सभी सुविधाओं के साथ खुशहाली के साथ जीवन व्यतीत कर रहे हैं।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments