पोते वाली प्रेमिका को चढ़ा प्यार का रंग प्रेमी संग फुर्र

0
927

पोते वाली प्रेमिका को चढ़ा प्यार का रंग प्रेमी संग फुर्र
grand  mother-of-five-children-escaped-with-lover

नानकमत्ता प्यार उम्र की कोई सीमा नहीं देख पता यही वजह है जिस पर दिल आया उसी का हो गया उम्र के बंधन को पर कर प्रेमी जोड़े लगातार फुर्र होते रहे है नाबालिक मामलो में जहा परिवारों को परेशनियो का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब उम्र की सीमा को पर कर लगातार प्रेमी जोड़ो का लगातार फुर्र हो जाना बढ़ता जा रहा है उधम सिंह नगर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिस में प्रेमी की उम्र प्रेमिका से कई साल कम है लेकिन इस के बाद भी उम्र की कोई परवाह किये बिना प्रेमी जोड़ा फरार हो गया है और पुलिस मामले की शिकायत के बाद प्रेमी जोड़े की तलाश कर रही है।

नानकमत्ता क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया। एक गांव में 48 वर्षीय पांच बच्चों की मां को प्रेम का ऐसा रोग चढ़ा कि बेटे और पोते को छोड़कर अपने से करीब 18 साल छोटे प्रेमी संग नई दुनियां बसाने को निकल गई। अब महिला का पति ने उसे तलाशने के लिए थाने में गुहार लगाई है।
गांव की इस महिला को करीब दो साल पहले इसी गांव के एक व्यक्ति से प्रेम हो गया। उक्त व्यक्ति भी शादीशुदा है। उसकी उम्र 30 साल है और वह एक बेटी का पिता भी है। वहीं, महिला के पांच बच्चों में एक बेटे की शादी हो रखी है और उसका एक पोता भी है।
महिला के गांव के व्यक्ति से प्रेम संबंधों का जब उसके पति और बेटों को पता चला तो शुरूआत में वह इसे छिपाती रही। बाद में महिला प्रेमी संग जाने की जिद कर बैठी। इससे पूरा परिवार सकते में आ गया। सामाजिक लोकलाज व मर्यादा का भय भी इस महिला को नहीं रहा और न ही उसके प्रेमी को। गत शाम दोनों मौका देखकर गांव से भाग गए। महिला का पति नानकमत्ता थाने में पहुंचा और उसने पत्नी के प्रेमी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों को तलाशने का प्रयास किया जा रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments