2022 तक हर हाथ को काम सरकार का लक्ष्य

0
223

2022 तक हर हाथ को काम सरकार का लक्ष्य

विकासनगर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि सरकार का लक्ष्य है कि वर्ष 2020 तक प्रदेश में कोई गरीब न रहे। 2022 तक हर हाथ को काम मिले।
मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जुड्डो में 300 मेगावाट की लखवाड़ बहुउद्देशीय परियोजना का भूमि पूजन किया। भूमि पूजन समारोह में कहा कि सरकार का लक्ष्य है कि वर्ष 2020 तक प्रदेश में कोई गरीब न रहे। 2022 तक हर हाथ को काम मिले। उन्होंने कहा कि आपदा के दो साल में सब पटरी पर आ गया है। उन्होंने कहा कि निर्माण व विकास के लिए हिम्मत बांधनी पड़ती है।
मुख्यमंत्री हरीश रावत हेलीकाप्टर से निर्धारित समय पर कार्यक्रम स्थल पहुंचे। विरोध की आशंका के चलते करीब आधा घंटा तक चले भूमि पूजन समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में संसाधन सीमित हैं, उसके बावजूद सरकार बेहतर कार्य कर रही है।
उन्होंने कहा कि समाज कल्याण के क्षेत्र में उत्तराखंड प्रदेश में पहले स्थान पर है, सात लाख से अधिक लोगों को समाज कल्याण विभाग के माध्यम से पेंशन बांटी जा रही है।
उन्होंने कहा कि यमुना नदी पर निर्माणाधीन लखवाड़ बहुउद्देशीय परियोजना को जल्द पूरा कराया जाएगा। इस दौरान परिवहन मंत्री नवप्रभात, महाप्रबंधक राजीव अग्रवाल, जीएमयमुना वैली संजय मित्तल, पूर्व पालिकाध्यक्ष नीरज अग्रवाल, हिमकर गुप्ता, संजय जैन, शम्मी प्रकाश आदि मौजूद रहे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments