गोवा फ्लौर टेस्ट में भाजपा को मिला २२ विधायको का समर्थन बहुमत साबित

0
492

गोवा फ्लौर टेस्ट में भाजपा को मिला २२ विधायको का समर्थन बहुमत साबित
गोवा रक्षामंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद गोवा के मुख्यमंत्री बने बीजेपी नेता मनोहर पर्रिकर फ्लोर टेस्ट में पास हो गए हैं. उन्हें असेंबली में 22 विधायकों ने अपना समर्थन दिया जबकि 17 विधायकों ने उनके खिलाफ वोट किया.
फ्लोर टेस्ट में सफल होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पर्रिकर ने कहा कि जनता ने उन्हें उनके काम की वजह से चुना है. उन्होंने बताया कि हमने फ्लोर पर बहुमत साबित कर दिया है, हमें 23 विधायकों का समर्थन हासिल था.
गोवा असेंबली फ्लोर टेस्ट में पर्रिकर पास, 22 विधायकों ने किया सपोर्ट
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि उनके दावे झूठे साबित हो चुके हैं. कांग्रेस के पास नंबर नहीं थे और अब दिग्विजय को अपना जनरल सेक्रेटरी का पद छोड़ देना चाहिए.सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार उन्हें गुरुवार को विधानसभा में शक्ति परीक्षण के जरिए बहुमत साबित करना था. बता दें कि पर्रिकर ने मंगलवार को चौथी बार गोवा के सीएम पद की शपथ ली थी. शक्ति परिक्षण को देखते हुए कांग्रेस खेमे में भी हलचल है. वोटिंग से पहले कांग्रेस के नाराज विधायक विश्वजीत राणे ने 5 युवा विधायकों के साथ बैठक की थी. ख़बरों के मुताबिक ये बैठक एक होटल में हुई. विश्वजीत कुछ कांग्रेस नेताओं से नाराज हैं और वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मिलकर इनकी शिकायत कर सकते हैं.

 

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।