युवती से शादी का झांसा देकर 04 साल तक बलात्कार

0
97

युवती से शादी का झांसा देकर 04 साल तक बलात्कार : Girl Rape Four Years Police Arrest One Person

देहरादून। प्यार के झांसे में लेकर उसकी परिभाषा को बदल दिया गया है लगातार देहरादून सहित दूसरी जगह पर प्यार के आगोश में लेकर लड़कियों के साथ शारीरिक संबध बनाये जाने के मामले सामने आते जा रहे है इस तरह के मामलो को लेकर काफी सवेंदनशील तरह से पुलिस मामलों का खुलासा करती नज़र आ रही है ऐसे ही एक मामले का पुलिस ने खुलासा किया है मिली जानकारी के अनुसार सहसपुर थाना प्रभारी नरेश राठौर ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी।

युवती से शादी का झांसा देकर 04 साल तक बलात्कार

बीती 7 अगस्त को थाना सहसपुर छेत्रन्तर्गत निवासरत युवती उम्र करीब 22 वर्ष द्वारा थाना सहसपुर पर सूचना अंकित कराई की अब से लगभग 04 वर्ष पूर्व उसकी दोस्ती ग्राम छोटा रामपुर थाना सहसपुर देहरादून निवासी मोहमद जियाउलहक पुत्र अब्दुल हनीफ उम्र करीब 23 वर्ष के साथ हो गई थी । दोस्ती प्यार में बदल गई और जियाउलहक द्वारा पीड़िता के साथ शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए गए और पीड़िता को दिनाँक 31 जुलाई 18 को भी शादी का झांसा देकर हिन्दुवाला ले जाकर वहां भी उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। जब पीड़िता द्वारा शादी करने के लिए कहा गया तो वह शादी से इनकार कर पीड़िता को छोड़कर भाग गया है। इस सूचना पर थाना सहसपुर पर अभियुक्त जियाउलहक के विरुद्ध अंतर्गत धारा 376 भादवि मुकदमा दर्ज किया गया।
उक्त घटना की गम्भीरता को दृष्टिगत रखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अभियुक्त को जल्द गिरफ्तारी हेतु निर्देश दिए गए। उक्त निर्देश के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण छेत्रधिकारी विकासनगर के निकट पर्यवेक्षण में थाना सहसपुर पुलिस द्वारा उक्त घटना में लिप्त अभियुक्त जियाउलहक को दिनाँक 9 अगस्त 18 की प्रातः लाँघारोड से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments