बलात्कार का आरोप फिर बनायीं वीडियो

0
228

काशीपुर एक महिला ने मुरादाबाद निवासी युवक पर झांसा देकर उसकी पुत्री के साथ दुराचार करने और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर हजारों रुपये ऐंठने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवती के साथ बलात्कार का आरोप फिर बनायीं वीडियो

उसके साथ हुए इस मामले की जानकारी जब परिवार वालो को लगी तो उनके द्वारा इस मामले को लेकर अब पुलिस के पास शिकायत दर्ज़ करवाए जाने को लेकर लिखित शिकायत दी है जिसको लेकर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है इस तरह के मामले लगातार उत्तराखंड में बढ़ते जा रहे है महिलाओं के साथ बढ़ते मामलो को लेकर जल्द कारवाही किये जाने को लेकर पुलिस ऐसे मामलो पर मुकदमा दर्ज़ किये जाने से लेकर पूर्व में भी कारवाही को भी अंजाम दे चुकी है।

उधम सिंह नगर के काशीपुर निवासी महिला ने कहा कुछ समय पूर्व उसकी पुत्री के मोबाइल पर अगवानपुर मुरादाबाद निवासी युवक की गलती से कॉल आ गई। बाद में उन दोनों के बीच बातचीत होने लगी। आरोप है कि युवक ने उसकी पुत्री को झांसा देकर अपने प्रभाव में ले लिया।

मई 2018 में आरोपी ने उसकी पुत्री को बाजपुर रोड स्थित एक होटल में बुलाया, जहां नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने वीडियो और फोटो खींच ली। आरोप है कि युवक ने वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर कई बार बेटी के साथ दुष्कर्म किया और बीस हजार रुपये भी ऐंठ लिए।
पुलिस इस मामले को लेकर अपनी जांच कर रही है वही बाजपुर में होटल जहा पर इस आरोप लगाने वाली महिला ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार किये जाने का आरोप लगाया है उसकी भी जांच किया जाना जरुरी है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments