GIRL BORN MOTHER LOST EYES

0
263

GIRL BORN MOTHER LOST EYES : बेटी को जन्म देकर माँ ने गवाई आँखो की रोशनी

हिमांशु वर्मा

काशीपुर संतान का सुख हर इंसान के जीवन में नयी खुशी लेकर आता है लेकिन उसका क्या कसूर बेटी को जन्म देने के बाद उसकी आखो की रौशनी ही गायब हो गयी अपनी बेटी का चेहरा तो अब जिंदगी भर नहीं देख पायेगी लेकिन इस खुशी के साथ उसकी जिंदगी में हमेशा के लिए अंधेरे छा गया है। काशीपुर में रहने वाला ये परिवार अपनी बीवी को डिलेवरी होने के लिए काशीपुर के ऍम पी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था मूल रूप से मुरादाबाद का रहने वाला धरमवीर सिंह काशीपुर में रहता है बेटी के जन्म के बाद उसकी पत्नी की आखो की रोशनी ने हमेशा के लिए उसकी जिंदगी में एक ऐसा दुःख दिया है जिसका मलाल उसको जिंदगी भर रहेगा।

 

GIRL BORN MOTHER LOST EYES : बेटी को जन्म देकर माँ ने गवाई आँखो की रोशनी

काशीपुर में रामनगर रोड पर प्राइवेट अस्पताल ऍम पी मेमोरियल अस्पताल में धरमवीर सिंह की पत्नी की डिलेवरी हुई है उसके बाद वहाँ का अस्पताल मरीज के साथ परिजनों को इस मामले के बाद कोई सहयोग नहीं दे रहा है लगातार प्राइवेट अस्पताल मरीजों के साथ सही व्यवहार करते नज़र नहीं आते है कई मामलो पर तो मरीज की जान जाने के बाद भी बिना पैसा लिए उनकी लाश तक नहीं दी जाती है इस मामले को लेकर परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा कर कारवाही किये जाने की माँग राज्य सरकार से की है।

GIRL BORN MOTHER LOST EYES : बेटी को जन्म देकर माँ ने गवाई आँखो की रोशनी

काशीपुर नगर में ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है अस्पताल ऍम पी मेमोरियल पर लगातार विवादों के मामले चर्चा का विषय बनते रहे है लेकिन इस मामले को लेकर परिजन राज्य के मुख्यमंत्री से भी जल्द शिकायत कर कारवाही की माँग को लेकर वहाँ इलाज किये जाने वाले डॉक्टर के खिलाफ भी लामबंद होने की तैयारी कर रहे है परिजनों के घर में जहा बेटी की खुशी है वही आँखो की रोशनी चले जाने का दुःख भी जिंदगी भर रहेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments