लड़किया यहाँ करती है सड़क पर पिटाई,इस फौजी की ऐसे हुई धुनाई देखे वीडियो

0
492

लड़किया यहाँ करती है सड़क पर पिटाई,इस फौजी की ऐसे हुई धुनाई देखे वीडियो :Girl Beet Dehradun Sunday Market Army Man 

देहरादून सड़क पर लड़की ये इस फौजी की ऐसी करी धुनाई जब हकीकत पता चली तो वो मोके से भाग गया देहरादून की सडको पर रविवार के दिन यही सब कुछ होता हुआ नज़र आता है जिस जगह पर इस तरह की धुनाई हुई है वहाँ कई महिलाओं को छेड़े जाने की बातें सामने आ चुकी है इसी तरह यहाँ मजनू सड़क पर पिटे जाते रहते है आखिर ऐसा क्या है यहाँ जो लड़किया सड़क पर पिटाई का अंजाम देती है।

देहरादून में संडे मार्केट को लेकर गाँधी पार्क के पीछे का हिस्सा इसी तरह की पिटाई का अड्डा बनता जा रहा है बता दे की यहाँ पर कई ऐसी महिलाये भी रोज़ाना खड़ी होती है जिनका काम अपने जिस्म की आग को ठंडा किये जाने के लिए पैसे लेकर किये जाने का होता है सड़क पर चल रहा ये कारोबार पुलिस से लेकर हर वयक्ति की नज़र में रहता है लेकिन उनको वहाँ से हटाए जाने का कोई काम पुलिस नहीं करती जिसके कारण इस एरिया में अगर कोई लड़की या महिला थोड़ी देर तक खड़ी हो गयी तो वहाँ पर उसके साथ इशारो में बातें किये जाने का कारनामा शुरू हो जाता है यही वजह है देहरादून परेड ग्राउंड गाँधी पार्क के पिछले हिस्से पर लड़कियों के साथ इसी तरह की हरकत किये जाने का किस्सा रोज़ाना सुर्खी बनता नज़र आता है।

रविवार के दिन भी कुछ इसी तरह का हुआ जब एक लड़की बाजार में काफी देर तक खड़ी रही तो फौजी कुछ लोग एक लड़की को चलने का इशारा करते नज़र आये जिसके बाद लड़की ने सड़क पर उसकी ऐसी धुनाई कर डाली गढ़वाली लड़की होने उसका जज्बा बता रहा था वो कही न कही अपने साथ की गयी हरकत से काफी दुखी थी पिटाई के साथ वो उस फौजी को ये भी बोलती हुई नज़र आयी की तुम फौजी लोग भी इस तरह की हरकत को अंजाम देते होंगे इस बात का पता उसको नहीं था कुल मिलकर संडे मार्केट के कारण लगातार जहा पब्लिक को जाम से जहा दो चार होना पड़ रहा है वही लड़कियों को छेड़े जाने की हरकत देहरादून के संडे मार्केट में लगातार बढ़ती जा रही है जिसका कोई हल निकाले जाने में देहरादून पुलिस कोई पहल करती नज़र नहीं आ रही।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments