मेट्रो स्टेशन से किडनैप चलती कार में युवती का गैंगरेप

0
217

मेट्रो स्टेशन से किडनैप चलती कार में युवती का गैंगरेप GIRL allegedly gang raped inmoving car in noida

दिल्ली शुक्रवार की रात नोएडा में एक 24 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से अगवा कर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का कहना है कि शु्क्रवार की शाम उसे आरोपियों ने नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो से उठाया और रेप करने के बाद अक्षरधाम इलाके में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता नोएडा सेक्टर 36 की निवासी है। शुक्रवार की शाम वह करीब शाम 6 बजे मेट्रो स्टेशन के बाहर ऑटो का इंतजार कर रही थी तभी एक महिंद्रा स्कॉर्पियो पर सवार 2 लोग आए और उससे सेक्टर 18 का पता पूछा। जब वह उन्हें पता बता रही थी तब मौका देखकर कार सवारों ने उसे अपनी एसयूवी के अंदर खींच लिया। मेट्रो स्टेशन से किडनैप चलती कार में युवती का गैंगरेपदिल्ली में इस तरह के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है पुलिस महिलाओं की सुरक्षा के भले ही लाख दावे करती रही लेकिन इस तरह के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है जिसके कारण महिलाये दिल्ली में सुरक्षित नज़र नहीं आ रही है लगातार जिस तरह से रैप के मामले बढ़ते जा रहे है वो महिला समाज के प्रति बढ़ती जा रही हीन भावना को भी उजागर कर रहे है सवाल ये भी उठ रहा है की आखिर इतने लम्बे समय तक एक महिला को किस तरह आरोपी कार में लेकर उसके साथ बलात्कार जैसा काम करते रहे और पुलिस जो सुरक्षा का दावा करती वो कहा सोई रही इसने पूर्व भी कई तरह की रैप वारदाते दिल्ली में हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी लगातार रैप की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही

आरोपी युवती को लेकर अपनी कार में नोएडा और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में घूमते रहे और बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने युवती को रात 2 बजे के करीब अक्षरधाम के पास छोड़ दिया और फरार हो गए। इसके बाद युवती ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। दिल्ली पुलिस की टीम वहां पहुंची और युवती को लेकर नोएडा सेक्टर 39 के पुलिस स्टेशन आई।

नोएडा सेक्टर 39 के एसएचओ अवनीश दीक्षित ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 376D और 506 के तहत गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही दीक्षित ने बताया कि पीड़िता ने मेडिकल जांच से इंकार कर दिया और साथ ही अपना मोबाइल भी पुलिस को अपनी प्रिवेसी का हवाला देते हुए सौंपने से इंकार कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वे मामले की जांच कर रहे हैं ताकि आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments