चंपादक बेताल की तैयारी में पानी लेकर उड़ा गैरसैण

0
105

चंपादक बेताल की तैयारी में पानी लेकर उड़ा गैरसैण :Garsan Vidhansabha House Champdak Now in Water Betaal चंपादक बेताल की तैयारी में पानी लेकर उड़ा गैरसैण
गैरसैण। विधानसभा सत्र के लिए देहरादून से गैरसैण गए एक चंपादक को भले ही फाइव स्टार सुविधाएं नहीं मिली हो लेकिन अपनी ओछी हरकतों वो वहाँ भी बाज नहीं आया है गैरसैण में गढ़वाल मंडल के एक गेस्ट हाउस से पानी के बोतलों की पेटी सहित रास्ते के लिए चाय पत्ती से लेकर सरकारी मौज का फायदा इस चंपादक ने बखूबी दिखाया है गैरसैण गए देहरादून के पत्रकारों में चंपादक की इस करतूत से पूरी जमात को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है आखिर मीडिया के ऊंचे पदों पर बैठे लोग क्या इसी तरह की हरकतों को अंजाम देते होंगे।

गैरसैण में वीरवार को विधानसभा सत्र का पहला दिन शुरू हो रहा है लेकिन देहरादून से सूचना विभाग कई पत्रकारों को गैरसैण सत्र की कवरेज करने के लिए लेकर गया हुआ है बताया जा रहा है की अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाला ये चंपादक अपनी करतूत से पुरे मीडिया वालो पर सावलिया निशान लगा कर ये सब करता हुआ नज़र आया जिसकी आज तक कभी राज्य के किसी भी मीडिया हाउस ने नहीं की हो लेकिन पानी की पेटी से लेकर उसका बिल नहीं देना आखिर क्या साबित करना था इसका जवाब तो चंपादक महोदय के पास ही होगा लेकिन ये मामला गैरसैण में चर्चा का विषय बन गया है मीडिया से लेकर राजनैतिक गलियारों में चंपादक की ये करतूत नज़र अंदाज़ नहीं हो सकी है।

बता दे की यही चंपादक उत्तराखंड मीडिया के उन लोगो पर अपनी हकूमत का सपना पाल बैठा हुआ है जिनका हाथ पकड़ कर वो अब उनके कंधो पर बेताल बनकर बैठने की तैयारी करता हुआ नज़र आ रहा है बताया जा रहा है अपने लिए सरकारी इंतज़ाम सही तरह से करवाए जाने के लिए यही चंपादक अभी भी कई अधिकारी से लेकर सूचना विभाग के लोगो पर अपना रुताब कायम कर रहा है इस मामले को लेकर सूचना विभाग का कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं लेकिन सच यही है की चंपादक ने अपनी करतूत से पूरी मीडिया बिरादरी का मज़ाक उड़ा कर रख दिया है। किसी भी मीडिया हाउस का कोई भी मामला अगर किसी के पास है तो वो भड़ास फॉर इंडिया को उपलब्ध करवाए हम उनके नाम को गोपनीय रख कर उसकी करतूत का सच जनता के सामने रखेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments