गैरसैण भराड़ीसैंण में भोकाली चचा की भसड़

0
119

गैरसैण भराड़ीसैंण में भोकाली चचा की भसड़ :Garsan Vidhansabha House Bhokali Chacha Bhasad
गैरसैण विधानसभा सत्र को लेकर भोकाली चचा की करतूत से मीडिया एक बार फिर चर्चा का केंद्र बिंदु बन गया है गैरसैण में विधानसभा सत्र को कवर करने गए मीडिया वालो को उस समय भोकाली चचा ने चकित कर दिया जब वो गरम पानी नहीं होने पर हंगामा करते नज़र आये कोई भी कुछ समझ पाता तब तक भोकाली चचा ने अपना रूप दिखा कर सभी को पसोपेश में डाल दिया।

गैरसैण भराड़ीसैंण में भोकाली चचा की भसड़

विधानसभा सत्र को लेकर इन दिनों गैरसैण में देहरादून की मीडिया को सूचना विभाग लेकर गया हुआ है जहा पर उनके रहने से लेकर खाने के सभी इंतज़ाम सूचना विभाग द्वारा किये गए है गैरसैण से का पत्रकार ने भड़ास फॉर इंडिया को बताया की यहाँ पर भोकाली चचा का जलवा इस कदर कायम है की वो अपने लिए फाइव स्टार इंतज़ाम को लेकर कई राजनैतिक लोगो पर अपना कम्बल कायम कर चूका है। दोपहर के भोजन से लेकर रात के बढ़िया इंतज़ाम को लेकर भोकाली चचा की अपनी अलग ही सल्तनत कायम हो रखी है अपने राजनैतिक समाचारो को प्रमुख जगह दिए जाने को लेकर इस भोकाली चचा के मोहजाल में कई राजनैतिक नेता इस भोकाली चचा को अपने साथ भोजन करवाए जाने के लिए अपनी पलकें बिछा कर उसका वजन कायम कर रहे है खबर के अनुसार गैरसैण में भोकाली चचा का उस समय कारनामा देखने को मिला जब वो गरम पानी नहीं मिलने पर बाल्टी लेकर हंगामा करते नज़र आए।

इसके आलावा अपने कुछ मीडिया कर्मी तक को भोकाली चचा ने सर्वेंट रूम में सुलाए जाने का कारनामा भी अंजाम दिया गया है। जिसको लेकर उसी मीडिया हाउस के कई लोगो में नाराज़गी भी साफ तरह से देखी गयी है गैरसैण में पत्रकारों को सूचना विभाग लेकर हर साल जाता रहा है लेकिन इस तरह का प्रकरण कभी भी वहाँ सामने नहीं आया है लेकिन भोकाली चचा का ये कारनामा किसी के भी गले नहीं उतर रहा है। गैरसैण में पत्रकारों के बीच ये चर्चा भी तेजी से उफान पर है जिस तरह भोकाली चचा अपनी करतूत को अंजाम से रहा है वो आने वाले दिनों में उन मीडिया हाउस के लिए सही नहीं जो ईमानदारी से अपनी खबर को जनता के बीच लेकर जाते है कुल मिलाकर गैरसैण में भोकाली चचा की भसड़ का कारनामा भराड़ीसैंण ने भी देखा लिया है जो देहरादून की मीडिया में भी चर्चा का विषय बना हुआ है आगे भी इस भोकाली चचा का कारनामा लगातार भड़ास फॉर इंडिया प्रकशित करता रहेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments