चार अप्रैल से होगी गढ़वाल विवि परीक्षा

0
300

चार अप्रैल से होगी गढ़वाल विवि परीक्षा

देहरादून गढ़वाल विवि ने वार्षिक परीक्षा कार्यक्रम घोषित कर दिया है। विवि की परीक्षा 4 अप्रैल से 23 मई तक होंगी।विवि इस बार स्नातक द्वितीय व तृतीय वर्ष की वार्षिक परीक्षाएं ही करवा रहा है। गढ़वाल विवि में इस सत्र से सीबीसीएस सिस्टम लागू हुआ है। इसके तहत स्नातक प्रथम वर्ष व पीजी कक्षाओं की सेमेस्टर परीक्षा दिसंबर में हो चुकी है। स्नातक द्वितीय व तृतीय वर्ष के छात्रों की वार्षिक परीक्षा चार अप्रैल से होगी।

विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो. केडी पुरोहित ने बताया कि वार्षिक परीक्षाएं चार अप्रैल से 23 मई तक होंगी। सत्र 2014-15 की स्नातक प्रथम वर्ष परीक्षा में असफल रहने वाले छात्र इस वार्षिक परीक्षा में शामिल नहीं होंगे। इन छात्रों ने पूर्व परीक्षार्थी के तौर पर परीक्षा के लिए आवेदन किया था। इन छात्रों के लिए मई माह में होने वाली सेमेस्टर परीक्षा के दौरान अलग से व्यवस्था की जाएगी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments