Garhwal Commissioner Dilip Jawalkar Summoned DM DEHRADUN

0
648

Garhwal Commissioner Dilip Jawalkar Summoned DM DEHRADUN : गढ़वाल मंडल आयुक्त ने तलब किये अधिकारी,दरारों से दहशत में परिवार

 

गढ़वाल मंडल आयुक्त ने तलब किये अधिकारी,दरारों से दहशत में परिवार
देहरादून त्यूणी में बंज़र जमीन मामले को लेकर धीमी जांच पर गढ़वाल मंडल आयुक्त दिलीप जावलकर ने देहरादून के जिला अधिकारी और डीआईजी को तलब किया है इस मामले को लेकर मोटर मार्ग में आने वाले मुआवजे पर फ़िलहाल रोक लगायी जा चुकी है लेकिन अभी तक जांच रिपोर्ट गढ़वाल मंडल आयुक्त के पास नहीं पहुंच पाने को लेकर भी सवाल उठ रहे है।

त्यूणी हनोल निवासी संगीता नौटियाल ने कुछ समय पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर कई अधिकारियो को शिकायत कर मामले पर जांच किये जाने का शिकायती पत्र दिया था जिसके बाद हरकत में आया सरकारी अधिकारियो का अमला इस मामले की जांच में जुट गया था। शिकायत कर्त्ता संगीता नौटियाल ने अपने शिकायती पत्र में बंज़र जमीन अपने नाम कर लिए जाने का आरोप त्यूणी निवासी चंदराम राजगुरु पर लगाया था त्यूणी से लेकर देहरादून तक इस मामले को लेकर चर्चा भी मीडिया दफ्तरों तक पहुंची थी इस मामले को लेकर एक बार फिर जांच सही तरह से नहीं किये जाने की संभावना पर शिकायत कर्त्ता ने सवाल उठाये है।

देहरादून में गढ़वाल मंडल आयुक्त ने इस मामले पर देहरादून के जिलाअधिकारी को रिपोर्ट के साथ अपने यहाँ तलब किया है वही उन्होने कहा की इस मामले पर जांच में दोषी पाए जाने पर किसी भी कीमत पर अधिकारी से लेकर कर्मचारी को नहीं छोड़ा जायेगा बता दे की जिस जगह पर सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है वहाँ पर संगीता नौटियाल का आवास पूरी तरह कभी भी किसी बड़ी वारदात का सबक बन सकता है मकान पर कई जगह दरारे आने से काफी प्रभाव पड़ा है।

संगीता नौटियाल ने भड़ास फॉर इंडिया को बताया की घर के अंदर मलबा आने के साथ साथ बरसात में पानी का रिसाव भी होता है जिसके कारण घर पर हमेशा खतरा बना हुआ है कई बार सरकारी अधिकारी से लेकर अफसरों को जल्द जांच पूरी किये जाने पर कारवाही किये जाने की माँग की गयी है। उन्होंने कहा की उनको भरोसा है की इस मामले पर जल्द उनको न्याय मिलेगा राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी इस मामले पर जांच किये जाने का पत्र गढ़वाल मंडल आयुक्त को दे चुके है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।