गंगोत्री मार्ग में कार अलखनंदा में समायी एक की मौत

0
447

उत्तराखंड में लगातार हादसो का सिलसिला जारी है इन हादसों में अभी तक कई लोग मौत की नींद सो चुके है बीते दिनों नरेंद्र नगर में कार हादसे में चार लोगो की मौत के बाद दूसरा कार हादसा गंगोत्री में हुआ जिस में कार को चला रहा वयक्ति कार सहित नदी में गिरा गया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धारसु बैंड के पास स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर गहरी खायी में गिरते हुए भागीरथी में समां गयी। जिसमे पीएनबी के एक कर्मचारी की मौत हो गयी।कार में वो अकेला सवार बताया जा रहा है।

उत्तरकाशी के पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत चिन्यालीसौड़ निवासी सहदेव अपनी ड्यूटी के लिए अपनी कार से उत्तरकाशी जा रहा था। स्थानीय निवासियो की माने तो चालक पहाड़ी से आने वाले पथ्थर की तरफ देख रहा था की अचानक संतुलन बिगड़ने से गहरी खायी में समां गया हालाँकि पहले यह आशंका जताई जा रही थी कि पत्थर लगने से गाड़ी नीचे गयी है। लेकिन मौके पर सड़क पर्याप्त चौड़ी है और वह मौजूद लोगो ने इसका खुलासा किया।

पुलिस कप्तान  ने बताया  मौके पर मौजूद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने पहाड़ी पर छिटके चालक को निकाला पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।गाड़ी पूरी तरह से गंगा में समायी हुई है उसे भी बहार निकलने का प्रयास किया जा रहा है। राज्य में लगातार इस तरह के हादसों में कई लोगो की मौत से जहा परिजनों में दुःख है वही राज्य सरकार भी ऎसे हादसों को लेकर गंभीर है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments