आबरू के साथ मुँह काला कर हवस की आग ठंडी कर डाली: GANG RAP 24 PERSAN ONE GIRL

0
265

आबरू के साथ मुँह काला कर हवस की आग ठंडी कर डाली: GANG RAP 24 PERSAN ONE GIRL
बीकानेर हवस की आग में वो इतना पागल हो गए थे की उनको सिर्फ उसका जिस्म नज़र आ रहा था जिसको नोच खाने के लिए अपनी हवस की आग को ठंडा तो किया लेकिन अब पुलिस की जेल उनका बसेरा बन गयी है ऐसे कई मामले लगातार सामने आते रहे है जिसमे गैंग रैप जैसे मामलो को लेकर लड़की के साथ बलात्कार किये जाने का मामला सामने आता है। समाज में कोड़ की तरह बढ़ता जा रहा रैप जैसा घिनोना दिमाग कभी भी कही भी आ सकता है लेकिन अगर अपराध किये जाने से पहले उसका खौफ दिमाग पर कायम हो जाये तो काफी हद तक इस तरह के मामलो को कम किया जा सकता है GANG RAP 24 PERSAN ONE GIRLखबर आयी है की एक नहीं दो दर्जन से अधिक लोगो ने उसकी आबरू के साथ अपना मुँह काला किया जिसके बाद उसको छोड़ कर फरार हो गए

दिल्ली से बीकानेर आकर सामान बेचने वाली एक युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना दो दिन पहले की है। पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज किया और बृहस्पतिवार को छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस के अनुसार, युवती नई दिल्ली से चूड़ियां व अन्य सामान बीकानेर में बेचती थी। वह जयपुर रोड पर एक मंदिर के आसपास रुकती थी, जहां से बरसिंहसर और पलाना के कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।
पुलिस इस मामले के प्रकाश में आने के बाद अभी तक आधा दर्जन लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है वही बाकि लोगो की तलाश के लिए पुलिस का सर्च अभियान जारी है लेकिन इस मामले को लेकर जिस तरह से अंजाम दिया गया है उसमे कही न कही ऐसे वयक्ति का हाथ होने से इंकार नहीं किया जा सकता जो महिला को सही तरह से जानता था जिसके बाद ही इस तरह के गैंग रैप मामले को अंजाम दिया गया है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments