गदरपुर प्रेस क्लब कार्यकारिणी का गठन, नए साल में नये आगाज़ की तैयारी

0
64

गदरपुर प्रेस क्लब कार्यकारिणी का गठन, नए साल में नये आगाज़ की तैयारी :GADARPUR PRESS CLUB NEW YEAR 2018 LOHRI MELA गदरपुर प्रेस क्लब कार्यकारिणी का गठन, नए साल में नये आगाज़ की तैयारी
लम्बे समय से गदरपुर प्रेस क्लब की प्रस्तावित कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए एक छत के नीचे गदरपुर के पत्रकार आ गए है काफी लम्बे समय से यहाँ पर गदरपुर प्रेस क्लब को लेकर आपस में एक राय नहीं बन पा रही थी लेकिन अब नए साल से गदरपुर में एक नया आगाज़ अगर सब कुछ सही रहा तो होता हुआ नज़र आएगा

गदरपुर। गदरपुर प्रेस क्लब;रजि की एक बैठक पुरातन श्री शिव मंदिर गदरपुर के सभागार में आयोजित की गई। बैठक में गत 25 नवम्बर को आहूत बैठक की पुष्टि के उपरांत संरक्षक नैब सिंह धलीवाल, नरेन्द्र सिंह ग्रोवर व संजीव डोडा तथा अध्यक्ष जयकिशन अरोरा एवं महामंत्री सुरजीत बत्रा द्वारा कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए सर्वसम्मति से संरक्षक पद के लिए दर्शन लाल पफुटेला, उपाध्यक्ष पद के लिए सतीश बत्रा, स. इन्द्रपाल सिंह संधू ,वीरेन्द्र तिवारी व अमित तनेजा, कोषाध्यक्ष पद पर जसपाल डोगरा, मंत्री पद पर मुकेश पाल, संगठन मंत्री पद पर महेन्द्रपाल सिंह पाहवा, मीडिया प्रभारी पद पर संजीव झाम व गौरव बत्रा तथा विशेष कार्यकारिणी सदस्य पद पर सागर गाबा, जुल्फेकार अली, अवनिन्द्र आर्या, रवि पासवान, देवेन्द्र सिंह एवं शशांक त्यागी के नामों को घोषित किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि गदरपुर प्रेस क्लब की कार्यकारिणी का कार्यकाल एक वर्ष का रहेगा और प्रत्येक माह के प्रथम रविवार को बैठक आहूत की जायेगी। बैठक में लोहडी पर्व को मनाने का निर्णय लेते हुए 26 जनवरी 2018 को गदरपुर प्रेस क्लब के कार्यालय पर ध्वजारोहण करने पर सहमति व्यक्त की गई।
गदरपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष जयकिशन अरोरा ने बैठक में पहुंचे सभी पत्राकार साथियों का आभार व्यक्त करते हुए अपने दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वाह करने की संकल्पबद्वता को दोहराया। इससे पूर्व कार्यकारिणी में सम्मलित पदाध्किारियों एवं सदस्यों का स्वागत किया गया। बैठक में केवल कृष्ण अरोरा, अमरजीत सिंह, रिन्कू शर्मा, इन्द्रजीत सिंह, किशन गुप्ता, रोहित कुमार, रिजवान अख्तर, देवेन्द्र चौधरी , सुरेन्द्र चावला ‘राजू’ एवं अजय कुमार पाण्डेय आदि पत्रकार मौजूद थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments