चोरो का धावा, कैमरे में कैद हुए ये चोर क्या कही देखे तो नहीं

0
225

चोरो का धावा, कैमरे में कैद हुए ये चोर क्या कही देखे तो नहीं :GADARPUR JWELLER SHOP CHORI CCTV VIDEO

गदरपुर आपकी दुकान भी अगर सुनार की है तो सावधान हो जाये कही ऐसा न हो आपकी दुकान पर आये खरीदार आपको लाखो का चूना लगा जाये थोड़ी से लापरवाही आपको लाखो का नुकसान भी कर सकती है कुछ इसी तरह का मामला गदरपुर में एक सुनार की दुकान पर सामने आया है जिसमे दुकान स्वामी को लाखो का चूना लगा कर ये चोर गायब हो गए लेकिन इनकी चोरी दुकान पर लगे कैमरे में कैद हो गयी अब पुलिस इन चोरो को खोज रही है।

गदरपुर शिशु मंदिर रोड सुनारा गली स्थित ढिल्लों ज्वेलर्स पर आज दो अज्ञात चोरों ने लगभग दो लाख रूपय की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया। ढिल्लों ज्वेलर्स के स्वामी रमेश लाल ढिल्लों को चोरी का उस समय पता चला जब वह ग्राहकों को सामान दिखा कर सामान को समेटने लगे। उन्हें सामान में सोने की बालियों से भरी एक पन्नी जिसमें लगभग दो लाख के सोने के झुमके रखे हुए थे वह कम लगी।

रमेश लाल द्वारा आनन फानन में यह बात अपने पुत्र तरुण को बताई और चोरों को बाजार की तरफ देखने भागे। चोरी का तब पता चला जब तरुण द्वारा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की क्लिपिंग को देखा दुकान में लगे कैमरे में दोनों अज्ञात चोरों को चोरी करते साफ देखा जा सकता है वही आनन फानन में तरुण और उसके पिता द्वारा शोर मचाकर लोगों को एकत्रित किया

सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक वर्मा द्वारा इस बात की खबर तत्काल थाना अध्यक्ष ललित मोहन जोशी एवं व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज सेतिया को दी गई जिस पर दोनों ने मौके पर पहुंचकर चोरी की पुरी जानकारी हासिल की शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से यह पता चला है कि चोर दो नहीं बल्कि तीन है ढल्ला ज्वेलर्स के स्वामी रमेश लाल द्वारा थाने में तहरीर सौंपकर चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है वही पुलिस प्रशासन द्वारा सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments