उत्तराखंड मुख्यमंत्री सलाहकारों के खिलाफ खबर की साजिश का खेल

0
280

उत्तराखंड मुख्यमंत्री सलाहकारों के खिलाफ खबर की साजिश का खेल Fraud News Report Against the Adviser of Uttarakhand Chief Minister

देहरादून उत्तराखंड मीडिया में कुछ लोगो का काम खबरों को सनसनी मचा कर अपनी वाहवाही लूटना रह गया है उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट और उद्योग सलाहकार के एस पवार के खिलाफ भी इसी तरह की साजिश अंजाम दी गयी है पवार वर्तमान समय में राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के सलाहकार है उनका राज्य में सामाजिक दायरा भी बरक़रार है।
उत्तराखंड मीडिया की अपनी गरिमा अभी भी बरक़रार है लेकिन लगातार राज्य की मीडिया को कुछ लोगो ने बदनाम कर दिया है अगर समय रहते इस तरह के मीडिया हाउस पर राज्य के मुख्यमंत्री को भी अपनी नज़र तेज करनी होगी की आखिर कम समय में इनके पास इतनी धन वर्षा कहा से हो गयी जो कई लोग करोड़ो लाखो के मालिक बन गए है।

चलिए हम बताए देते है की किस तरह राज्य के मुख्यमत्री त्रिवेंद्र रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट जिनको अभी बीते दिनों दिल्ली में एक सम्मान देकर सम्मानित किया गया जिस में सैकड़ो लोगो ने प्रतिभाग किया जहा पर दूसरे कई लोगो को सम्मानित किया गया भड़ास फॉर इंडिया ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकशित किया था लेकिन रमेश भट के सम्मान को लेकर कुछ लोगो को लगता है। जलन होनी शुरू हो गयी जिस के बाद देहरादून से प्रकाशित एक मासिक पत्रिका पर्वत जन ने एक समाचार प्रकशित कर एक बंद कमरे में मिला सम्मान जिसका शीर्षक ,सत्ता के सुरूर में सी ऍम मीडिया सलाहकार, पोस्ट किया गया है पूरी खबर को पड़ कर आप भी हैरान हो जायेगे की खबर में कही से भी सच नज़र नहीं आ रहा जब की पूरी खबर का सर पैर तक कोई नहीं समझ सकता, हा इतना जरूर है की खबर उनके लिए सही है जिनको रमेश भट से जलन हो रही होगी क्यों की खबर में जलन की बास साफ झलक रही है उत्तराखंड की मीडिया में अगर इसी तरह समाचारो को बिना जानकारी लिए प्रकशित किया जाता रहेगा। तो हर दूसरा इंसान अपने विरोधी लोगो के खिलाफ मीडिया का सहारा लेकर अपना उल्लू सीधा करता नज़र आएगा कुल मिलकर पर्वत जन में छपी गयी खबर में जिस तरह मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट पर प्रहार किये जाने का मकसद क्या होगा ये तो आने वाले दिनों में ही पता चल जायेगा।News Against The Chief Minister Adviser News Against The Chief Minister Adviser News Against The Chief Minister Adviser News Against The Chief Minister Adviserrm

रमेश भट्ट किसी पहचान के मोहताज़ नहीं
इतना ही नहीं उसी शाम रमेश भट्ट को विश्व शिक्षा सम्मेलन में भी विशेष अतिथि के तौर पर बुलाया गया। जहाँ उन्होंने ग्रामीण शिक्षा को लेकर अपनी बात रखी। उन्हें भारतीय शिक्षण मंडल के महासचिव ने सम्मानित भी किया। इस कार्यक्रम में दुनिया के मशहूर शिक्षाविद आए थे। उनकी स्पीच का लिंक भी नीचे दिया गया है। ख़ैर इसे भी छोड़िये जिन्होंने हज़ारों लाइव शोज़ प्राइम टाइम में देश दुनिया के दिग्गजों के साथ किए हो। जो पहचान का मोहताज ना हो उसे ख़बर प्लांट करने की ज़रूरत नहीं होती। ये कुछ लोगों का दिवालियापन है जिनके करनी के बारे में पूरा राज्य जानता है। बरहाल ऐसे लोगों की अब उलटी गिनती शुरू हो गयी है। क्योंकि भ्रष्टाचार से सम्पति जमा करने वालों की अब ख़ैर नहीं, फिर चाहे। वो पत्रकार ही क्यूँ ना हो।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments