अभिनेत्री ने गुदवा रखा है सीने पर पति का नाम

0
1310

अभिनेत्री ने गुदवा रखा है सीने पर पति का नाम 

actor alisha khan heart naam husband

हरिद्धार साथ जीने और जिंदगी भर अपना बना कर रखने का वादा करने वाला ऐसा भी करेगा ये उस ने कभी सोचा भी नहीं था फ़िल्मी एक्टर ने जिस के लिए उस का नाम अपने सीने पर गुदवा लिया लेकिन वो चार कदम भी जीवन की डोर नहीं चला पाया अब इंसाफ के लिए फ़िल्मी एक्टर पुलिस के पास इंसाफ माग रही है तीन दिन पहले हरिद्वार के कनखल थाने में पति पर आरोप लगाने वाली मंगलवार को फिर हरिद्वार पहुंची। अभिनेत्री ने पति पर मारपीट व छोड़ने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी। सीओ मनीषा जोशी ने अभिनेत्री के बयान दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। अभिनेत्री अलीशा खान निवासी नवाब साहब की कोठी गाजियाबाद (यूपी) ने गत शनिवार की रात कनखल थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया था। उसका कहना था कि उसकी शादी जून माह में हरिद्वार निवासी लव कपूर से हुई थी। लव कपूर ने खुद को प्रोड्यूसर बताकर गाजियाबाद के आर्य समाज मंदिर में उससे विवाह किया था। इसके लिए उसने धर्म परिवर्तन भी किया। करीब दो महीने साथ रहने के बाद लव कपूर उसे छोड़कर चला गया।

उसे खोजते हुए वह हरिद्वार पहुंची। इस पर पुलिस ने लव कपूर के ज्ञान लोक कॉलोनी में रहने वाले परिजनों को थाने बुलाया तो अभिनेत्री ने उनके सामने जमकर हंगामा किया था। इस बीच, मंगलवार को अलीशा फिर कनखल थाने पहुंची। एसओ रितेश शाह से मुलाकात कर पति लव कपूर पर मारपीट व छोड़कर भागने का आरोप लगाया। एसओ ने अभिनेत्री को बताया कि ज्ञानलोक में रहने वाले लव कपूर के परिजनों ने उसे बेदखल कर रखा है। साथ ही परिजनों ने लव कपूर के बारे में कोई भी जानकारी होने से अनभिज्ञता जताई है। इस बीच, थाने पहुंची सीओ मनीषा जोशी ने अभिनेत्री के बयान दर्ज किए। अभिनेत्री ने सीओ को बताया कि 17 जून 2016 को उसकी लव कपूर से शादी हुई थी। आरोप लगाया कि लव कपूर उसे अपने घर नहीं ले गया। वे गाजियाबाद में होटल में रहे। आरोप लगाया कि 19 अगस्त को उसे गाजियाबाद में कमरे में छोड़कर लव कपूर गायब हो गया। मैसेज के माध्यम से जानकारी दी कि वह गोवा व पंजाब जा रहा है। आरोप लगाया कि व्हॉटस्एप पर मैसेज को लव कपूर देखता तो है, लेकिन जवाब नहीं देता।

आरोप लगाया कि रुपयों के लिए लव कपूर ने उससे मारपीट की और बार-बार तलाक देने की बात कही। अभिनेत्री ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि लव कपूर हरिद्वार में अपने भाई के घर में छिपा है। अभिनेत्री ने अपनी जान का खतरा भी जताया। सीओ ने जांच कर सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन दिया। इसके बाद अलीशा खान पौने चार बजे कार में बैठकर वहां से चली गई।

लव चाहेगा तो उसके साथ रह सकती हूं

अभिनेत्री ने मीडिया से बाद में बातचीत में कहा कि अगर लव कपूर चाहेगा तो वह उसके साथ रहने को तैयार हैं। बकौल अलीशा, मैंने लव कपूर से प्यार किया है। उसके खातिर ही मैं हरिद्वार आ रही हूं। अभिनेत्री ने बताया कि वर्ष 2013 में एक समारोह में लव कपूर से उसकी मुलाकात हुई। लव ने खुद को मीडिया जगत में काम करने एवं वर्तमान में प्रोड्यूसर बताकर झांसे में लिया था। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ी और प्रेम परवान चढ़ा।

सीने पर गुदवा रखा है लव कपूर

अभिनेत्री ने मीडिया को बताया कि वह लव कपूर से बहुत प्यार करती है। इसके चलते उसने सीने पर लव कपूर का नाम गुदवा रखा है। अभिनेत्री ने गाजियाबाद एवं कनखल पुलिस पर शिकायत के बाद भी ठोस कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया। अभिनेत्री ने बताया कि गाजियाबाद में पति लव कपूर के खिलाफ मारपीट को लेकर तहरीर दी थी, जबकि कनखल थाने में भी शिकायत की लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments