अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उत्तराखंड में कहा और क्या है उनकी अगली प्लानिंग

0
1032

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उत्तराखंड में कहा और क्या है उनकी अगली प्लानिंग
देहरादून उत्तराखंड हमेशा पर्यटको को अपनी तरफ आकर्षित करता रहता है फ़िल्मी सितारे हो या फिर राजनेता गर्मी सुरु होते ही यहाँ बड़ी संख्या में लोगो की आवाजाही तेज़ हो जाती है यही वजह है उत्तराखंड में अभी से फ़िल्मी सितारों के साथ साथ पर्यटन की तरफ लोगो की आवाजाही सुरु हो गयी है
दिलकश अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज दोपहर विशेष विमान से मुंबई से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची। यहां से वह आनंदा होटाल के लिए रवाना हो गईं।
हिन्‍दी फिल्‍म अभिनेत्री और मॉडल दीपिका पादुकोण आज दोपहर करीब डेढ़ बजे विशेष विमान से मुंबई से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची। यहां से उनका काफिला टिहरी जिले में स्थित आनंदा होटल के लिए रवाना हो गया। इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से दूरी बनाई रखी। बताया जा रहा है कि वह यहां छुट्टियां बीताने के लिए आईं हैं। अभी उनका अगला प्रोग्राम टिहरी झील के आलावा मंसूरी ऋषिकेश के आस पास जाने का प्लान बना हुआ है इस प्रोग्राम को लेकर मीडिया से उनकी दुरी बनी रहेगी
देवभूमि उत्तराखंड में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, कप्तान विराट कोहली, सुप्रसिद्ध उद्योगपति अनिल अंबानी, मुकेश अंबानी, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आदि कई चर्चित हस्तियां आती रहती है। नववर्ष पर बिगबी सहित उद्योग व खेल जगत के बड़े सितारे भी यहां पहुंचे थे।
शनिवार को करीब दो बजे जेट एरवेज के विमान से सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी महिला मित्रों व परिचित परिजनों के साथ देहरादून के जौलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंची। दीपिका ने एयरपोर्ट पर हाथ हिलाकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन भी किया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।