लंगोट का कच्चा संघी कैसे बना देहरादून काशीपुर में बेनामी संपप्ति का मालिक

0
2193

लंगोट का कच्चा संघी कैसे बना देहरादून काशीपुर में बेनामी संपप्ति का मालिक
देहरादून उत्तराखंड में कुछ राजनेताओं का चरित्र हमेशा से दी दागदार रहा है देवभूमि होने के बाद भी ये सिलसिला लगातार जारी है भाजपा हो या कांग्रेस उत्तराखंड में दोनों ही दलों के राजनेता कही न कही दागदार रहे है यही नहीं कांग्रेस के बूढ़े शेर नारायण दत्त तिवारी तक हैदरबाद में हुए एपीसोड के चलते विवादित रहे है भाजपा के भी कई नेता उत्तराखंड में चरित्र को लेकर विवादित रहे है वर्तमान समय में हम उत्तराखंड में भाजपा के एक संघी के बारे में मिली भड़ास फॉर इंडिया को मिली जानकारी के अनुसार खुलासा कर रहे है की देहरादून से लेकर काशीपुर तक ये भाजपा का संघी इन दिनों लंगोट का कच्चा संघी हो गया है देहरादून में इस भाजपा के संघी से भाजपा वर्कर भी नाराज़ बताये जा रहे है यही नहीं खबर है की देहरादून में रहकर इस संघी की पाठशाला में इन दिनों कई महिलाओं को इस्तमाल किया जा रहा है राजनैतिक पहुंच के रूप में एक बड़े भाजपा नेता के आशीर्वाद से इस संघी को लेकर कोई भी आवाज़ नहीं उठा पता लेकिन कई भाजपा नेता इस संघी के कारनामो को लेकर उस संघी की पिटाई तक लगा चुके है लेकिन इस के बाद भी भाजपा का ये संघी अपनी लंगोट का कच्चा बना हुआ है भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के इस संघी को लेकर देहरादून में एक बेनामी सम्पत्ति एक महिला मित्र के नाम से खरीदी गयी है यही नहीं काशीपुर में एक महिला मित्र के नाम पर सम्पत्ति को लेकर लंगोट के ये संघी अपनी बेनामी संपत्ति बना चूका है खबर हरिद्वार से भी है की इस भाजपा के संघी के संबध एक महिला मित्र से बताये जाते है यही नहीं देहरादून में कई महिलाओं को भाजपा के संघी ने अपनी हवस के रूप में इस्तमाल किया जा रहा है यही नहीं भाजपा के कई ऎसे वर्कर अमित शाह के पास इस लंगोट के कच्चे संघी का लेख जोखा पहुंचे की फ़िराक में लगे हुए है बता दे की इस लंगोट के कच्चे संघी को लेकर कई बार विवाद भी हुआ है यही नहीं भाजपा के एक वर्कर का पैसा चुराने के मामले में भी इस संघी को चोरी की गयी रकम वापिस करनी पड़ी थी उस समय भी भाजपा में किसी तरह इस बात का दबा दिया गया था लेकिन वर्तमान में भाजपा के अंदर इस संघी को लेकर विरोध तेज़ी से सुरु हो गया है भड़ास फॉर इंडिया भाजपा के इस लंगोट के कच्चे संघी को लेकर आगे भी कई खुलासे करता रहेगा इस संघी को लेकर भाजपा में कई राजनेता भाजपा के देहरादून ऑफिस में भी चर्चा करते हुए सुने जा रहे है

bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल www.bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें  आपकी राय और सुझावों की जरुरत  हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी  संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments