“छत्तीस” का लौंडा, काम “पैतीस” कर रहा पत्रकारिता और सरकार का

0
178

“छत्तीस” का लौंडा, काम “पैतीस” कर रहा पत्रकारिता और सरकार का :Fake News And Yellow Journalisum In Dehradun

देहरादून उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एजेंडा पत्रकारिता पर भड़ास की मुहीम के मद्देनजर आज सबसे पहले हम बात करंगे एक ऐसे संस्थान की जो पत्रकारिता की आड़ में नदी की जमीन हड़पने का काम कर रहे है और उनका साथ ऐसा “छतीसा” दे रहा है, जो सरकार के हाकिम को उनकी कुर्सी से उतारने का दम्भ भर रहा है।

उसी संस्थान के एक है चुतील……भरे जिनको अंड बंड खबर चलाने में और एजेंडा पत्रकारिता करने की भस है, उनके एक दो मामले भड़ास आपको बता रहा है। अभी हाल में ही चंद्रबनी के पास पट्टियों में, हरियाणा के एक बिल्डर भूमाफिया गैंग से कैमरा दिखा कर लाखो लपेट लाये। एक निजी चैनल के खिलाफ गलत खबर फेसबुक पर चलाने के लिए इस चुतील ने माफ़ी भी मांगी।

इनके ऊपर तो टट्टियाँ करने का भी मन ना करे किसी कुत्ते का, ऐसी जाति के प्राणी है, सूअर और गैंडे की खाल से भी ज्यादा मोटी है इनकी खाल। एक मिडिया की कंपनी बना कर अपने आका को नदी की जमीन पर इमारते खड़ी करवाने का काम कर रहे है। मीडिया कंपनी अभी खोले हुए कुछ ही माह हुए है पर सरकार के मुखिया को हटाने और दूसरा हाकिम बनने की खबर चला दी।

क्यूकि वर्तमान हाकिम नदी वाले मामले में 5 अलग-अलग कोणों से इनकी जांच करवा रहे है, अपने मालिक को खुश करने के लिए यह छत्तीस का लौंडा (जो ब्लैकमेलर भी है) सरकार के हाकिम के खिलाफ अनाप शनाप खबरे प्रायोजित करवा एजेंडा पत्रकारिता करने का काम कर रहा है। ऐसे लोग पत्रकारिता और खालिस पत्रकारों के विरुद्ध दस बीस झूठी कहानियाँ सोशल मीडिया में फैला देते है ताकि इनकी झूठी बातो में दो चार बातो को सच मान लिया जाए। ऐसे लोगो के विरुद्ध सरकार ने अब कार्यवाही करने का मन बना लिया है, भड़ास भी सरकार की इस मुहीम की तारीफ करता है और ऐसे लोगो का चेहरा उजागर करने में पीछे नहीं हटेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments