Etv Uttar Pradesh Uttarakhand TRANSFER JOURNALIST

0
249

Etv Uttar Pradesh Uttarakhand TRANSFER JOURNALIST : न्यूज़ चैनल ईटीवी देहरादून में हुए ट्रांसफर हैदराबाद में ज्वाइन करने का आदेश

देहरादून उत्तराखंड में न्यूज़ चैनल ईटीवी देहरादून से कई पत्रकारों का ट्रांसफर किया गया है आधा दर्जन पत्रकारों के तबादले की सूचना से देहरादून न्यूज़ चैनल ईटीवी में हड़कंप मचा हुआ देहरादून में अभी न्यूज़ चैनल के अंदर अधिक लोगो के होने के कारण यहाँ से ट्रांसफर हैदराबाद किया गया न्यूज़ चैनल जल्द अपनी न्यूज़ 18 की नयी टीम के लिए इन दिनों तैयारी कर रहा है इसको देखते हुए ईटीवी देहरादून से कई लोगो का ट्रांसफर किया गया है।

Etv Uttar Pradesh Uttarakhand TRANSFER JOURNALIST

न्यूज़ चैनल ईटीवी के एच आर द्वारा भेजे गए ट्रांसफर आदेश में एक सप्ताह के अंदर हैदराबाद में ज्वाइन किये जाने को कहा गया है जिनका ट्रांसफर किया गया है उनमे देहरादून के कई बैचलर पत्रकार बताये जा रहे है इसके आलावा दूसरे लोगो का भी ट्रांसफर किया गया है न्यूज़ चैनल ईटीवी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिनका ट्रांसफर किया गया है।  उनमे मनीष डंगवाल,अनुपम,नवीन उनियाल,पूजा का नाम शामिल है इसके आलावा कई दूसरे नामो को लेकर अभी न्यूज़ चैनल में कोई फैसला नहीं लिया गया है बताया जा रहा है आने वाले दिनों में कई और नामो पर भी न्यूज़ चैनल ईटीवी अपनी मोहर लगाए जाने की तैयारी में लगा हुआ है देहरादून से ट्रांसफर होने वाले दूसरे कई पत्रकार अपनी तबादला रुकवाए जाने के लिए जुगाड़ में जुटे हुए है।

Etv Uttar Pradesh Uttarakhand TRANSFER JOURNALIST

देहरादून न्यूज़ चैनल ईटीवी के पत्रकार अवनीश पाल की पिटाई मामले को लेकर भी न्यूज़ चैनल अभी तक उसके साथ खड़ा दिखाई नहीं दे रहा है ये मामला भी इन दिनों देहरादून में मीडिया के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है जिसको लेकर देहरादून में कई पत्रकार आंदोलन की राह पर अपना विरोध कर रहे है इस मामले पर पत्रकारों की मुकदमा दर्ज़ किये जाने पर धारा बढ़ाये जाने को लेकर माँग है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments