ईटीवी साधना प्राइम पत्रकारों ने मांगी खनन कारोबारी से दो लाख रंगदारी

0
253

ईटीवी साधना प्राइम पत्रकारों ने मांगी खनन कारोबारी से दो लाख रंगदारी ETV SADHNA PRIME  JOURLIST 2 LAKH DEMAND ईटीवी साधना प्राइम पत्रकारों ने मांगी खनन कारोबारी से दो लाख रंगदारी

सितारगंज में खनन कारोबारी ने न्यूज़ चैनल ईटीवी,साधना प्लस के पत्रकारों पर दो लाख रूपए की रकम मांगे  जाने के आरोप लगाये है पुलिस को शिकायत करने वाले संदीप बिष्ट ने कहा की उनका सूखी नदी में रिवर ट्रेनिंग में सिल्ट उठाने का काम चल रहा है लगातार उनके ऊपर कुछ लोग मीडिया का हवाला देकर काम नहीं करने दे रहे और काम किये जाने के लिए दो लाख रूपए की रकम मांग रहे है।  

संदीप बिष्ट ने पुलिस को दी गयी शिकायत में कहा है की न्यूज़ चैनल ईटीवी का पूरण रावत और साधना प्लस का जगपाल सिंह उनके पास आये और दो लाख रूपए की डिमांड करने लगे यही नहीं 6 और 7 जून को भी जगपाल सिंह मोके पर आया था और पैसे अपने होटल में पंहुचा जाने की बात कह कर गया था जब पैसे नहीं दिया गए तो न्यूज़ चैनल ईटीवी का पूरण रावत के साथ जगपाल सिंह पहुंचा और पट्टा निरस्त किये जाने की बात कहने लगा पुलिस को दी गयी शिकायत में संदीप बिष्ट ने अपनी जान माल का खतरा भी बताया है।

बता दे की उत्तराखंड में मीडिया को कुछ लोगो ने अपनी दलाली की दूकान बना लिया है जो रोज़ाना इसी तरह के कारोबार को अंजाम दे रहे है पुलिस की जांच में न तो मुकदमे दर्ज़ किये जाते है और न ही कारवाही के नाम पर कुछ होता है सवाल ये उठ रहा है क्या अवैध खनन का कारोबार सिर्फ तभी होता है जब तक कोई मीडिया वाला अपनी खबर दिखा रहा होता है क्या बाकि समय ईमानदारी से कारोबार संचलित किया जाता है ऐसे ही कई सवाल है क्या आज मीडिया के कथित अपनी ईमानदारी का रेट कार्ड लेकर दलाली का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रहे है

उत्तराखंड मीडिया में कुछ कथित लोगो की वजह से पूरा मीडिया समाज बदनाम हो रहा है यही वजह है की समय समय पर दलाली.ब्लैक मेलिंग के आरोप सामने आते रहे है लेकिन एक कहा जाता है जहा आग होती है वही धुँवा भी होता है यही सब सितारगंज में भी हुआ होगा की आखिर सूखी नदी पर ही अवैध खनन का कारोबार किये जाने की बाते सामने क्यों आयी क्या बाकि जगह पर अवैध खनन का कारोबार नहीं हो रहा इन सवाल का जवाब उन लोगो से भी जरुरी है जो खबर बनाये जाने के बाद कुछ जगह की खबरों को नहीं दिखा पाते।

खबर पर दोनों लोगो का पक्ष लेने के लिए भड़ास फॉर इंडिया ने ईटीवी के पत्रकार पूरण रावत से संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने फ़ोन पर कोई बात नहीं की वही जगपाल सिंह ने कहा की उनका खनन की खबरों को लेकर सिर्फ सूखी नदी पर कोई फोकस नहीं होता उन्होंने सूखी नदी पर जाने की बात स्वीकार की है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments