देहरादून में नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन

0
653

देहरादून में नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन

देहरादून एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा विकास नेगी के नेतृत्व में नरेन्द्र मोदी का देहरादून में पुतला दहन किया गया उत्तराखण्ड के पहाडी क्षेत्रों में संचार की सेवाओं को सुधारने के लिए मोदी सरकार ने उत्तराखण्ड में अतिरिक्त मोबाईल टावर लगाने की ओर कोई कदम नही उठाया इसी विषय पर धारचूला विधानसभा से पूर्व विधायक हरीश धामी जी जिन्हें अनशन पर बैठे आज चार दिन हो गये हैं, पर केन्द्र सरकार और क्षेत्रिय भाजपा सांसद आॅख मूंद कर बैठे हैं। जिन्हे एनएसयूआई डी0ए0वी0 पूर्ण रूप से समर्थन करती है।
इस अवसर पर विकास नेगी ने कहा कि जिस क्षेत्र में मोबाईन सही से काम नहीकरता उस क्षेत्र में पेटीएम और कैशलेस और इवालेट सुविधाएं कैसे चलेगी यह सोचनीय विषय है और प्रधानमंत्री देश की गरीब जनता का मजाक उडा रहे है।
नोटबंदी के लिए एनएसयूआई सड़क के लेके संसद तक नोटबंदी का विरोध कर रही
है। इस अवसर पर नित्यानंद कोठियाल, अजय पुष्पान, अंजली, अंजली चमोली, स्वपनिल पाण्डे, अनिल नेगी, राहुल जग्गी, चेतन अग्रवाल, अक्षित रावत, आदि छात्र
मोजूद रहे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments