बीजेपी विधायक ने महिलाओं की ये फोटो पोस्ट कर डाली

0
154

देहरादून सोशल मीडिया पर इन दिनों लोकसभा, विधानसभा में विकास कार्यो को जनता के बीच प्रचारित किये जाने का ढोल पीटा जा रहा है ऐसा नहीं है की ये सिर्फ उत्तराखंड में हो रहा हो डिजिटल युग में इसका उपयोग तेजी से बड़ा है मार्च खत्म होने को है और लोकसभा चुनाव की कभी भी अचार सहिंता लागू हो सकती है ऐसे में विकास कार्यो को लेकर जनता के बीच ढोल पीटा जा रहा है उत्तराखंड भी डिजिटल युग में साथ साथ कदम बड़ा रहा है।

बीजेपी के द्वाराहाट से विधायक महेश नेगी भी इन दिनों अपनी विधानसभा में विकास कार्यो को करवाए जाने का प्रचार तेजी से कर रहे है पहली बार विधायक बने महेश नेगी खिलाडी होने के नाते जनता के बीच अधिक नज़र आते है लेकिन उनके द्वारा नो मार्च को द्वाराहाट सामुदायिक केंद्र में महिलायों के महिलाओं के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए है जिसको लेकर महिला वर्ग से लेकर हर जगह उनके इस काम को लेकर लोगो में गुस्सा नज़र आ रहा है एक तरफ पुरे देश भर में महिलाओं को लेकर महिला दिवस मानते हुए 8 मार्च को बड़े बड़े दावे किये गए थे लेकिन उसके अगले ही दिन द्वाराहाट विधायक महेश नेगी ने महिलाओं के फोटो पोस्ट किये है।

ये खबर भी पढ़े:उत्तराखंड कैबिनेट के ये फैसले जनता को मिली सौगात

द्वाराहाट विधायक महेश नेगी के सोशल मीडिया पर पोस्ट किये महिलाओं के फोटो सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन का उलघन करते हुए पोस्ट किये गए है जबकि महिलाओं की फोटो उनकी पहचान छुपा कर पोस्ट की जानी चाइये थी जबकि पोस्ट फोटो में ऐसा नहीं किया गया महिलाओं की फोटो वही की लोकल की बताई जा रही है इस तरह की फोटो जिसमे महिलाओं का चैहरा दिखाया गया है वो पहली बार पोस्ट की गयी है इस बारे में जब बीजेपी के द्वाराहाट विधायक महेश नेगी ने बात किये जाने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका उनका पक्ष आने के बाद उसको भी प्रकाशित किया जायेगा।

आपको बता दे द्वाराहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मै अल्ट्रासाउंड जांच शुरू की गयी है जिसको लेकर बीजेपी विधायक ने कुछ महिलायों के फोटो अपने फेसबुक अकॉउंट में पोस्ट किये गए है यहाँ पर अभी तक इस तरह की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं थी लेकिन अब यहाँ की जनता को ये सुविधा उपलब्ध रहेगी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।