दुबई में नौकरी के नाम पर गोरखधंधा

0
90

दुबई में नौकरी के नाम पर गोरखधंधा :Dubai Job Fake Uttarakhand Scam In Job
Manoj Istwal
देहरादून मेड के नाम पर लाई जा रही हैं महिलाओं को दुबई लाकर अवैध धंधों में लगाने की है खबर।
कोटद्वार के गुसाई व रावत तथा टिहरी गढ़वाल से भी दो तीन लड़के हैं सक्रिय। ज्ञात हो इस से पहले भी इसी तरह एक उनियाल लेडी को किसी शेख को बेच दिया गया था। अजमान के लड़कों ने दी जानकारी।

दुबई में नौकरी के नाम पर गोरखधंधा

अगर आप भी दुबई का विदेश जाने की सोच रहे है तो ज़रा सावधान हो जाये कही ऐसा न हो जाये आपकी विदेश में नौकरी लगाए जाने के लिए नाम पर ठगी हो जाये काफी समय से विदेश भेजे जाने के नाम पर कई लोग कबूतर बाजी के खेल को अंजाम देते आये है आपकी ज़रा सी सावधानी आपको ठगी के शिकार होने से बचा सकती है विदेश भेजे जाने वाली कंपनी ये उसके वयक्ति का पूरा रिकॉर्ड देख कर ये अगला कदम उठाये ताकि आप ठगी का शिकार होने से बच सके।

ये खबर सोशल मीडिया पर मनोज ईस्टवाल ने अपनी फेसबुक टाइम लाइन पर पोस्ट की है, अगर ये सही जानकारी है तो उत्तराखंड से ये बड़ी खबर का गोरखधंदा हो सकता है खाड़ी देशो में वहाँ के शेख घरो में मेड को रखा करते है। कई महिलाये आज भी दुबई जैसी जगह पर अपनी नौकरी के नाम पर इनका शिकार हुई होगी लेकिन ये खबर अगर उत्तराखंड जैसी देवभूमि से महिलाये या लड़कियों की इस तरह दुबई भेजे जाने के नाम पर कारनामे को अंजाम दिया जा रहा है तो राज्य के ख़ुफ़िया विभाग को इस मामले पर अपनी पड़ताल कर कारवाही किया जाना जरुरी है।

उत्तराखंड हमेशा से ही अपराध किये जाने का सॉफ्ट कॉर्नर रहा है यहाँ पर अपराधी अपनी अपराध की कदम ताल को आसानी से पहाड़ी लोगो को बेवकूफ बना कर अंजाम दे चुके है जमीन का मामला हो या फिर सरकारी नौकरी लगाए जाने के कई मामलो में लोगो को ठगा जा चूका है अब नया ट्रेंड सामने आता हुआ नज़र आ रहा है जिसमे विदेश भेजे जाने के नाम पर ठगी के कारोबार को अंजाम दिया जा रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments