31 दिसंबर की रात 11 तक बजेगा डीजे

0
335

देहरादून 31 दिसंबर की रात 11 तक बजेगा डीजे नए साल का जश्न मनाये जाने के लिए अगर घर से निकल रहे है तो थोड़ा ध्यान रखने की भी जरुरत है देहरादून पुलिस ने इस बार हुड़दंग मचाने वाले लोगो के लिए कड़ा पहरा लगाया है सोमवार को इस साल का अंतिम दिन होने के कारण कई जगह पर होने वाली पार्टी में जाने से पहले एक बार पुलिस का ये फरमान भी देख ले क्योकि रात ११ बजे के बाद पुलिस कोई भी तेज आवाज़ वाले डीजे को नहीं बजाये जाने की बात कह रही है लेकिन सवाल ये उठ रहा है देहरादून में होटलो और पब में आयोजित होने वाली पार्टी में 11 बजे के बाद कैसे यहाँ पर पार्टी के आयोजन के लिए इंट्री की गई है।

ये खबर भी पढ़े :देहरादून मंसूरी ट्रैफिक 31दिसंबर 2018

देहरादून में नए साल को लेकर कई बार होटल में देर रात तक नए साल का जश्न मनाये जाने के लिए पार्टी का आयोजन किया गया है जहा पर पूरी रात तेज आवाज़ में डीजे की आवाज़ गूजेंगी ऐसे में देहरादून पुलिस के लिए 11 बजे के बाद ऐसी जगह पर पार्टी का आयोजन किये जाने पर कारवाही की जाएगी यही नहीं सड़क पर भी पुलिस की चैकिग ऐसे लोगो के लिए मुसीबत बन सकती है जो शराब पी कर गाड़ी को सही तरह से नहीं चला पाते है।

नए साल का जश्न मनाये जाने के लिए अगर आप भी घर से निकल रहे है तो एक बार अपनी जैब ढीली किये जाने से पहले खरीद किये जाने वाले टिकट का टाइम जरूर देख ले कही ऐसा न हो जाये देर रात तक नए साल का जश्न मनाये जाने के लिए आपकी तैयारी में फीका मज़ा पुलिस का पहरा न कर दे देहरादून पुलिस की तैयारी को लेकर तो कुछ इसी तरफ का इशारा मिलता हुआ नज़र आ रहा है।

देहरादून में होटल 31 दिसंबर की रात नए साल के जश्न के लिए कई तैयारी की गई है जिसको लेकर टिकट की बुकिंग भी ऑनलाइन हो रही है देहरादून में होटल में देर रात तक होने वाली पार्टी पुलिस की नज़र में रहेगी लेकिन जहा पर ११ बजे के बाद डी जे बजेगा वो किसकी परमिशन से बजेगा इसको लेकर भी सवाल खड़े हो रहे है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।